दो आत्मसमर्पित नक्सली जोड़ो ने किया विवाह,  तीन हजार से अधिक बाराती शामिल
दो आत्मसमर्पित नक्सली जोड़ो ने किया विवाह, तीन हजार से अधिक बाराती शामिल
Share:

मंगलवार दोपहर दर्भ इलाके में दो आत्मसम्पापित नक्सली जोड़ो द्वारा का विवाह संपन्न करवाया गया. यह इलाका नक्सलवादियों का पर्याय बन चुंका है. जानकारी के अनुसार, दरभा के दुर्गा मंदिर में इस विवाह समारोह में तीन हजार से अधिक बाराती शामिल होने की बात कही जा रही है. ये सभी इन नवदंपत्तियों को बेहतर भविष्य के साथ ही क्षेत्र के नक्सलवाद के खिलाफ आहूति भी डालेंगे.

दरभा में आयोजन को लेकर गहमागहमी बढ़ गई है. यहां सोमवार को मंडप व हल्दी की रस्म हुई. दोनों ही रस्मों में लोगों ने बेखौफ होकर खुशी का इजहार किया. यहां जीरम निवासी बुधराम व मुंदरान निवासी लक्ष्मनि के साथ ही कांदानार निवासी मानसाय के संग बेंगपाल निवासी पदमिनी का विवाह होना है. इनमें बुधराम, लक्ष्मनि व पदमिनी का बीता इतिहास माओवाद से प्रभावित रहा. इसके विपरीत मानयास पुलिस सहयोगी की भूमिका में था. 

बीते 15 जनवरी को शहर में आत्मसमर्पित कोसी व लक्ष्मण का विवाह हुआ था. उनके सहयोग से हमारा विवाह होने जा रहा है. विवाह के लिए निमंत्रण पत्र छपवाए गए हैं. एएसपी विजय पांडे ने सोशल मीडिया में बताया कि दोनों जोडि़यों में खास बात यह है कि वे एनएच 30 के दाहिने व बाएं ओर रहते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -