इस फिल्म में प्रभास की बहन की भूमिका निभाएंगी निवेथा थॉमस
इस फिल्म में प्रभास की बहन की भूमिका निभाएंगी निवेथा थॉमस
Share:

प्रभास द्वारा अभिनीत आगामी फिल्म के बारे में कहा गया है कि अभिनेत्री निवेथा थॉमस मुख्य अभिनेता की बहन की भूमिका पर आधारित होंगी. इस फिल्म को इक्का निर्देशक नाग अश्विन द्वारा निर्देशित किया जानें वाला है. निर्देशक को उनकी ब्लॉकबस्टर हिट महानती के लिए जाना जाता है. सुपरहिट फिल्म में मुख्य भूमिका में केरेन सुरेश थे. नाग अश्विन निर्देशन के निर्माताओं ने पहले घोषणा की थी कि बॉलीवुड दिवा, दीपिका पादुकोण बहुप्रतीक्षित नाटक में महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी.

फिल्म निर्देशक और प्रमुख अभिनेता की महत्वाकांक्षी परियोजना है. मीडिया रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फिल्म एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी. खबरों की मानें तो तेजस्वी अभिनेत्री निवेथा थॉमस के हवाले से कहती हैं कि अभिनेत्री को वी. नाम की आगामी फिल्म में भी दिखाया जाने वाला है. इस फिल्म में अभिनेता नानी को दिखाया जाएगा, जिन्हें उनके प्रशंसकों और अनुयायियों द्वारा नैचुरल स्टार कहा जाता है. फिल्म वी एक सस्पेंस थ्रिलर होने की उम्मीद है. नानी स्टारर में अभिनेता सुधीर बाबू और अदिति राव हैदरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. वी के निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की कि फिल्म 5 सितंबर को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

फैंस और फिल्म दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. दूसरी ओर प्रभास भी बहुप्रतीक्षित नाटक आदिपुरुष में अभिनय करेंगे. इस फिल्म की घोषणा हाल ही में की गई और इसे निर्देशक ओम राउत द्वारा अभिनीत किया जाएगा. फिल्म टी-सीरीज़ के भूषण कुमार द्वारा समर्थित है.

रश्मिका की इस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल

सबसे बड़े बजट वाली इस फिल्म में काम करेंगे विजय डेवेरकोंडा

गणेश चतुर्थी पर घोषित की जाएगी थलपति विजय और एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -