नित्यानंद ने चला देशभक्ति कार्ड, बोला- मरने के बाद मेरा पूरा धन भारत जाएगा
नित्यानंद ने चला देशभक्ति कार्ड, बोला- मरने के बाद मेरा पूरा धन भारत जाएगा
Share:

नई दिल्ली: भारत में दुष्कर्म मामले में आरोपी और भगोड़ा घोषित हो चुके नित्यानंद का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में नित्यानंद ने देशभक्ति का कार्ड खेला है.  नित्यानंद ने दावा किया है कि भारत में उनकी जान लेने का प्रयास किया गया, उनकी मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई, इस कारण उसे भारत छोड़ने पर विवश होना पड़ा. 

नित्यानंद ने दावा करते हुए कहा है कि भारत में रहते हुए कई बार उनकी हत्या करने की कोशिश की गई. उसने कहा कि कानून की आड़ लेकर उसका चरित्र हनन किया गया. नित्यानंद ने वीडियो में दावा किया है कि उसने जो भी संपति अर्जित की है या उसे जो भी धन दान में प्राप्त हुआ है, वो उसके मरने के बाद भारत ही जाएगा. नित्यानंद ने कहा कि उसकी मौत के बाद उसकी इच्छा के अनुसार, बैंगलुरु आश्रम में उसकी समाधि बनाई जाएगी. 

नित्यानंद ने दावा किया है कि हिंदुत्व की रक्षा के लिए वो हर प्रयत्न करेगा. हाल ही में नित्यानंद ने अपने द्वीप आने के लिए खुद की चार्टर्ड फ्लाइट सर्विस आरंभ की है. इसके साथ ही वो कैलासा आने के लिए वीजा जारी कर रहा है. नित्यानंद ने कहा था कि लोग तीन दिन तक कैलासा द्वीप में रुक सकेंगे. इससे पहले नित्यानंद ने खुद का ‘केंद्रीय बैंक’ और मुद्रा लॉन्च करने की घोषणा की थी. 

दिल्ली हाई कोर्ट से अमेज़न को राहत, फ्यूचर ग्रुप की याचिका ख़ारिज

डॉ रमेश पोखरियाल ने राष्ट्रीय स्तर के प्रवेश सह छात्रवृत्ति परीक्षा सीयूसीईटी 2021 का किया शुभारंभ

एनजीटी ने कहा- बेहतर कानून प्रवर्तन के लिए वन विभाग को दिया जाए नया रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -