'नितीश-लालू को राहुल गांधी की दादी ने जेल में डाला था और आज..', विपक्ष की एकता बैठक पर नड्डा का तंज
'नितीश-लालू को राहुल गांधी की दादी ने जेल में डाला था और आज..', विपक्ष की एकता बैठक पर नड्डा का तंज
Share:

भुवनेश्वर: बिहार की राजधानी पटना में आज शुक्रवार (23 जून) को बड़ा राजनीतिक मंच सजा हुआ है. 15 विपक्षी दलों को नेता यहां डेरा डाले हुए हैं. केंद्र की सत्ता से भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए, कभी आपस में लड़ने वाले ये सभी नेता एकसाथ आ गए हैं. पटना से भाजपा के खिलाफ जुबानी तीर चल रहे हैं, तो वहीं भाजपा भी पलटवार कर रही है. इसी क्रम में भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने भी विपक्षी पार्टियों पर बड़ा हमला किया है. नड्डा ने उद्धव ठाकरे को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज वो पटना पहुंचे हैं. इनके पिता हिंदू सम्राट बाला साहेब ठाकरे कहा करते थे कि शिवसेना को कभी कांग्रेस नहीं बनने देंगे.

बता दें कि, जेपी नड्डा ओडिशा के कालाहांडी में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि आजादी के अमृतकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्ष्य निर्धारित किया है. हम विकासशील देश नहीं कहलाएंगे. आने वाले वक़्त में भारत को विकसित राष्ट्र होगा और हम सब मिलकर अपने देश को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे. नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी के अमेरिकी यात्रा का भी उल्लेख किया. नड्डा ने कांग्रेस नेताओं को पुराने बयानों का भी उल्लेख किया. 

नड्डा ने कहा कि इन लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए सांप, बिच्छू, नीच,अनपढ़, चाय वाला जैसे शब्दों का प्रयोग किया, मगर इनको ये नहीं पता कि इनके बोलने से कुछ नहीं होता, देश की 140 करोड़ की जनता पीएम मोदी के साथ है. उन्होंने आगे कहा कि आज बहुत हैरानी की बात है कि विपक्षी बिहार में गलबहियां कर रहे हैं. मगर ये लोग भूल गए हैं कि लालू प्रसाद यादव को राहुल गांधी की दादी (इंदिरा गांधी, इमरजेंसी के दौरान) ने 22 माह के लिए जेल में डाल दिया था. 20 महीन के लिए नीतीश कुमार सलाखों के पीछे डाले गए थे. आज पटना की धरती पर राहुल गांधी का स्वागत करते हुए इनकी तस्वीरें देंखी, तो सोच रहा हूं कि राजनीति में क्या से क्या हो गया. 

ठाकरे गुट की शाखा पर BMC ने चलवाया बुलडोजर, पुरानों कामों की भी होगी जांच

जम्मू की धरती से अब्दुल्ला और महबूबा पर बरसे अमित शाह, पटना में विपक्ष की बैठक पर भी साधा निशाना

विपक्षी एकता के दो रूप! ममता ने छुए लालू के पैर, केजरीवाल ने कांग्रेस को दे दिया अल्टीमेटम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -