'7 जनम में PM नहीं बन पाएंगे नीतीश कुमार', JDU छोड़ने वाले इस नेता ने दिया बड़ा बयान
'7 जनम में PM नहीं बन पाएंगे नीतीश कुमार', JDU छोड़ने वाले इस नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार की सियासत में एक बड़ी उथल-पुथल देखने को मिली है। नौकरशाह से राजनेता बने जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। कभी सीएम नीतीश कुमार का दायां हाथ माने जाने वाले आरसीपी अब मुख्यमंत्री नीतीश और JDU पर खूब जुबानी तीर छोड़ रहे हैं। इतना ही नहीं, पार्टी से इस्तीफा देने के पश्चात् उन्होंने JDU को डूबता हुआ जहाज तक कह डाला। 

वही आरसीपी सिंह ने कहा कि मेरी छवि खराब करने के लिए मुझ पर अकूत संपत्ति अर्जित करने का झूठा इल्जाम लगाया गया। पार्टी में कुछ नहीं बचा है। वो (JDU) एक डूबता हुआ जहाज है। हमसे चिढ़ है तो हमसे निपटो, हमारे पास विकल्प खुले हुए हैं। वहीं जब आरसीपी सिंह से पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार देश के पीएम बनना चाहते हैं? इस प्रश्न पर उन्होंने टो टूक जवाब देते हुए कहा, "7 जनम में नहीं बनेंगे, इस जनम की बात तो छोड़ दो।"

आपको बता दें कि आरसीपी सिंह पर भ्रष्टाचार कर अकूत संपत्ति अर्जित करने के आरोप लगे थे। 2013 एवं 2022 के बीच उन पर भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते JDU के प्रदेश अध्यक्ष ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था तथा जवाब देने को बोला था। उन पर नालंदा के दो प्रखंडों में खरीदी गई 40 बीघा जमीन को लेकर भी प्रश्न उठाए गए थे। साथ ही उन पर अपनी पत्नी और अन्य व्यक्तियों के नाम से भी संपत्ति खरीदने के आरोप लगे थे। 

निर्भया कांड के बाद रेपिस्ट को मिलने लगी फांसी, इसलिए बढ़े दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले, CM ने दिया बड़ा बयान

'उद्धव ठाकरे के साथ हूं', ED की 9 घंटे की पूछताछ के बाद बोलीं वर्षा राउत

VP Election: राजस्थान के किसान पुत्र बने 14वें उपराष्ट्रपति, PM मोदी से लेकर राष्ट्रपति तक ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -