राज्य में कानून का राज स्थापित है : नीतीश कुमार

बेगूसराय। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने एक बयान में दोहराया है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बिहार राज्य को दिए गए विशेष पैकेज के कार्यों की निगरानी के लिए हम विधानमंडल सदस्यों की एक कमेटी का गठन करेंगे. इसके लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसके लिए विधानसभाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी से आग्रह किया कि वह ऐसी कमेटी का गठन कर स्वयं उसका नेतृत्व करें। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने विधान मंडल के संयुक्त अधिवेशन में राज्यपाल के अभिभाषण पर हुई बहस का जवाब देते हुए यह बात कही.

इस दौरान नितीश कुमार ने कहा कि चुनाव में जो वादे किये गए थे उसके लिए हम कैबिनेट सदस्यों की एक अलग से कमेटी बनाएंगे. विधान मंडल के संयुक्त अधिवेशन में राज्यपाल के अभिभाषण पर हुई बहस का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने कहा है कि बिहार राज्य में तेजी से विकास हो रहा है. नितीश ने कहा कि हमारी सरकार राज्य में शासन के लिए पूरी तरह कटिबद्ध है.

हमारा बिहार तेजी से आगे बढ़ रहा है और चाहकर भी कोई इसे आगे बढऩे से नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि अपराध की स्थिति बिगड़ैल नहीं है। राज्य में कानून का राज स्थापित है। इस दौरान नितीश कुमार ने कहा कि बिहार ही एक ऐसा राज्य है जहां पर धान की खरीद पर बोनस दिया जा रहा है. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -