हवा में तेजस्वी का जन्मदिन मनाने के लिए सरकारी पैसे से नया प्लेन खरीद रहे नितीश कुमार ?
हवा में तेजस्वी का जन्मदिन मनाने के लिए सरकारी पैसे से नया प्लेन खरीद रहे नितीश कुमार ?
Share:

पटना: बिहार की नितीश कुमार सरकार नया हेलिकॉप्टर और जेट इंजन विमान खरीदने जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार अपने इस फैसले के कारण विपक्षी दल भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। भाजपा नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का आरोप है कि सीएम नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का जन्मदिन हवा में मनाने के लिए सरकारी खर्च पर नया प्लेन खरीद रहे हैं। अब इन आरोपों पर सीएम नीतीश ने प्रतिक्रिया दी है।

सीएम नीतीश कुमार ने आज यानी गुरुवार (29 दिसंबर) को कहा है कि, राज्य सरकार का अपना नया हेलीकॉप्टर और जेट इंजन विमान होगा, तो यह सब के हित में है। मुझे हैरानी होती है, इसके खिलाफ लोग क्या-क्या बयान देते हैं। दरअसल, पत्रकारों ने सीएम नितीश कुमार से पुछा था कि सांसद सुशील मोदी जेट इंजन विमान की खरीद पर सवाल उठा रहे हैं। इस पर नितीश कुमार ने कहा कि भाजपा नेताओं से पूछ लीजिएगा, जब वे लोग सरकार में थे तो विमान की खरीद को लेकर क्या कहते थे।

वहीं, JDU के प्रदेशाध्यक्ष ललन सिंह ने भी भाजपा के आरोपों का जवाब देते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था जर्जर है, मगर पीएम नरेंद्र मोदी अपने सपनों की उड़ान के लिए 8458 करोड़ रुपये खर्च कर रही है, जबकि विदेशी उड़ानों पर 2021 करोड़ रुपये खर्च किए जा चुके हैं। सुशील मोदी इस पर चुप क्यों हैं?

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

कांग्रेस का सबसे बड़ा नेता कौन ? सलमान खुर्शीद बोले- हमारे प्रमुख नेता गांधी परिवार...

बंगाल को भी मिलेगी वंदे भारत की सौगात, कल पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -