'जय श्री राम बोलकर अपराध करते हैं..', राजस्थान में बजरंग दल पर बैन को लेकर बोले मंत्री गोविंदराम
'जय श्री राम बोलकर अपराध करते हैं..', राजस्थान में बजरंग दल पर बैन को लेकर बोले मंत्री गोविंदराम
Share:

जयपुर: कर्नाटक विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के मैनिफेस्टो में हिंदूवादी संगठन बजरंग दल को प्रतिबंधित करने पर बवाल मचा हुआ है. भाजपा नेता जहां इसे हनुमान जी का अपमान बता रहे हैं, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कांग्रेस पर हमला बोला है. उधर, बजरंग दल को बैन करने की एक नई बहस में कर्नाटक, छत्तीसगढ़ के बाद अब राजस्थान का नाम भी शामिल हो गया है.

अब राजस्थान में आपदा राहत मंत्री गोविंदराम मेघवाल ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य में भी बजरंग दल को प्रतिबंधित करने के संकेत दे दिए हैं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बजरंग दल के लोग आपराधिक कृत्यों में लिप्त है और ये लोग जय श्री राम बोलकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं, ऐसे लोगों का हम विरोध करेंगे और कड़ी कार्रवाई करेंगे. हालांकि मंत्री मेघवाल ने सीधे तौर पर बैन करने का कोई ऐलान तो नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा कि बजरंग दल को बैन को लेकर उनकी पार्टी का हाईकमान और सीएम बैठकर चर्चा करेंगे और उसके बाद फैसला लेंगे.

बता दें कि मंगलवार (2 मई) को कर्नाटक में कांग्रेस का मैनिफेस्टो जारी होने के साथ ही बजरंग दल को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. मंत्री मेघवाल ने प्रदेश कांग्रेस हेडक्वार्टर में मीडिया से बात करते हुए आगे कहा कि RSS के लोग आज संविधान की धज्जियां उड़ा रहे हैं और बजरंग दल में वह लोग शामिल हैं, जिनका इतिहास आपराधिक रहा है. उन्होंने कर्नाटक को लेकर सफाई देते हुए कहा कि हमने बजरंगबली का कोई विरोध नहीं किया है, मगर भाजपा और RSS के लोग भगवान के नाम पर आपराधिक कृत्य कर रहे हैं.

रिटायर्ड अधिकारी के घर CBI की रेड, 38 करोड़ कैश बरामद, आरके गुप्ता बेटे सहित गिरफ्तार

'8 बम ब्लास्ट, 73 मौतें, लेकिन कांग्रेस शासन में सभी आरोपी बरी..', पीएम मोदी ने कर्नाटक में याद दिलाया 2008

जम्मू कश्मीर में 2 आतंकी ढेर, एनकाउंटर अब भी जारी, 4 जिलों में आतंकी हमले का अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -