नीतीश ने साधा मोदी के मंत्रियों पर निशाना
नीतीश ने साधा मोदी के मंत्रियों पर निशाना
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को केन्द्रीय मंत्रियों के लगातार बिहार दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि वे यहां रोज आते हैं और 'पीसी' (प्रेस वार्ता) करने में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री मीडिया में कवरेज पाने में व्यस्त हैं और उनका काम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कर रहा है। 'जनता के दरबार में मुख्यमंत्री' कार्यक्रम के बाद नीतीश ने संवाददाताओं से कहा कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बिहार आगमन पर उनका स्वागत करने पटना हवाई अड्डे पर जाएंगे, परंतु आरा के कार्यक्रम में वह भाग नहीं लेंगे। उन्होंने बताया कि आरा के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए राज्य सरकार की ओर से पथ निर्माण मंत्री ललन सिंह जाएंगे।

उन्होंने कहा, "इस कार्यकाल का संभवत: यह 'जनता के दरबार में मुख्यमंत्री' कार्यक्रम अंतिम है, परंतु यह बहुत सुकुन देने वाला रहा कि अनवरत यह कार्यक्रम 10 वर्ष तक चला। इस कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं का निराकरण हुआ।" मुख्यमंत्री ने इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले पूर्व के सहायोगी मंत्रियों और मौजूदा सहयोगी मंत्रियों सहित अधिकारियों को भी धन्यवाद दिया। नीतीश ने 30 अगस्त को पटना में आयोजित बिहार स्वाभिमान रैली के बारे में कहा कि इस रैली के लिए गैर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के दलों को निमंत्रण भेजा जा रहा है।

उन्होंने दावा किया कि यह रैली गांधी मैदान में अब तक हुई किसी भी रैली से बड़ी होगी। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को आरा में कई योजनाओं का शिलान्यास करने वाले हैं। प्रधानमंत्री पहले पटना हवाईअड्डे पर उतरेंगे, इसके बाद हेलीकॉप्टर द्वारा आरा जाने का कार्यक्रम है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -