दलित बस्‍ती में गणतंत्र दिवस समारोह में पहुंचे नीतीश कुमार
दलित बस्‍ती में गणतंत्र दिवस समारोह में पहुंचे नीतीश कुमार
Share:

कल भारत का 69 वां गणतंत्र दिवस समूचे देश ने बड़े हर्षोउल्लास से मनाया. राजपथ से सारी दुनिया ने हिंदुस्तान की कला, संस्कृति और सैन्य बल के दम ख़म को देखा. इसी पावन अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना जिले के पुनपुन के जाहिदपुर गांव के महादलित बस्‍ती में गणतंत्र दिवस समारोह में पहुंचे. इस समारोह की मुख्य यह रही की गांव के सबसे बुजुर्ग महादलित दीनदयाल दास ने समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में झंडा फहराया.

इस मौके पर सीएम नीतीश ने कहा कि सबसे पहले आप सभी लोगों को बाल विवाह और दहेज प्रथा के खिलाफ बनने वाले मानव श्रृंखला में शामिल होने के लिए बधाई देता हूं. आज बिहार सरकार अपने सात निश्‍चय योजना पर काम कर रही है. हर घर बिजली, नल का पानी जैसी मूलभूत सुविधायें उपलब्‍ध करवा रही है. साथ ही समाजिक कुरीतियों के खिलाफ अभियान चला रही है.''

बता दें कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर 1 अणे मार्ग में झंडा वंदन करने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए थे. उन्होंने देश और प्रदेश वासियों को हार्दिक शुभकामनायें भी दी. नीतीश कुमार ने शहीदों को नमन कर उनकी कुर्बानियो और शहादत के लिए श्रद्धांजलि दी.

सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर नीतीश कुमार ने श्रद्धा सुमन अर्पित किये

लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम को मिली नई पहचान, नवाचारी प्रयोग के लिये सम्मान

शरद यादव बनाएँगे नई पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -