'नीतीश बाबू सत्ता की भूख ने आपको लालू की गोदी में बैठने को मजबूर कर दिया लेकिन...', अमित शाह का फूटा गुस्सा
'नीतीश बाबू सत्ता की भूख ने आपको लालू की गोदी में बैठने को मजबूर कर दिया लेकिन...', अमित शाह का फूटा गुस्सा
Share:

पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं। प्रदेश में जारी हिंसा के बीच रविवार को अमित शाह ने नवादा में जनसभा की। अमित शाह ने इस के चलते सासाराम की जनता से माफी मांगी क्योंकि उनकी वहां रैली नहीं हो पाई। शाह ने कहा मैं अगली बार जब बिहार आऊंगा तो सासाराम अवश्य आऊंगा। शाह ने कहा, सासाराम में हिंसा की वजह से वहां नहीं जा पाया। 

अपनी रैली में अमित शाह ने बिहार सरकार पर खूब हमला बोला। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं सासाराम से क्षमा मांगना चाहता हूं, मगर सासाराम की जनता से कहना चाहता हूं कि जल्द ही हम आएंगे तथा सासाराम में महान सम्राट अशोक की स्मृति में सम्मेलन करेंगे। मैं भगवान से कामना करता हूं कि सासाराम में जल्द शांति की स्थापाना हो। क्योंकि सरकार को कहने का कोई मतलब नहीं है। मैंने इस बारे में राज्यपाल से चर्चा की तो ललन सिंह बुरा मान गए। उनसे कहना चाहता हूं कि मैं इस देश का गृह मंत्री हूं, बिहार भी इसी देश का हिस्सा है। आप शांति व्यवस्था नहीं संभाल पाए तो इसलिए हमें चिंता करनी पड़ती है। 

अमित शाह ने लालू प्रसाद यादव को जंगलराज का प्रणेता बताया। उन्होंने बोला, नीतीश बाबू सत्ता की भूख ने आपको लालू की गोदी में बैठने को विवश कर दिया, मगर हमारी कोई विवशता नहीं है, जन-जन के बीच जाएंगे तथा लोगों की समस्या सुलझाएंगे। उन्होंने कहा कि, मैंने ऐसी स्वार्थी सरकार नहीं देखी है। जो सत्ता के लालच में केवल अपने बारे में सोचे। आगे शाह ने कहा, मैं आज लालू जी को भी कहने आया हूं, आप नीतीश बाबू को जानते हो, प्रधानमंत्री तो वो बनने से रहे, वहां जगह खाली नहीं है। देश की जनता तीसरी बार भी प्रधानमंत्री मोदी को चुनेगी। न तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे, न नीतीश प्रधानमंत्री। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, बिहार की सरकार बुरी नीयत तथा बुरी नीति की सरकार है। भ्रष्टाचार का B, अराजकता का A और दमन का D।।। इन तीनों से मिलकर ये सरकार बनी है और इसे उखाड़कर फेंक देना है। शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा, 'नीतीश बाबू आपने अपने जीवन में कई पार्टियां बदली हैं, कई लोगों को धोखा दिया हैं लेकिन जिस UPA में लालू के साथ आप गए हैं, उसने बिहार को क्या दिया?'

कर्नाटक: रिश्वतखोरी के मामले में भाजपा विधायक को जेल, इसी मामले में बेटा भी है सलाखों के पीछे

4.82 लाख करोड़ रुपए का घोटाला, ‘कांग्रेस फाइल्स’ के पहले एपिसोड में भ्रष्टाचार के कई किस्से, Video

बदला गया MP के एक और शहर का नाम, शिवराज सरकार ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -