गोवा चुनाव: नितिन गडकरी कल जारी करेंगे भाजपा का घोषणापत्र, हो सकते हैं बड़े वादे
गोवा चुनाव: नितिन गडकरी कल जारी करेंगे भाजपा का घोषणापत्र, हो सकते हैं बड़े वादे
Share:

पणजी: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी 8 फरवरी, यानी कल मंगलवार को गोवा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र जारी करेंगे. भाजपा ने देश की स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर के देहांत की सूचना मिलने के बाद रविवार को घोषणापत्र जारी करने को लेकर आयोजित होने वाले अपने कार्यक्राम को स्थगित कर दिया था. गोवा भाजपा इकाई ने जानकारी देते हुए बताया है कि मंगलवार को गडकरी सुबह 11 बजे डाबोलिम हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे, जिसके बाद वो वहां से पणजी के लिए रवाना होंगे.

भाजपा ने राजधानी पणजी में दोपहर लगभग 12:30 बजे का वक़्त संकल्प पत्र (Sankalp Patra) जारी करने के लिए तय किया है. पर्यटन तथा बंदरगाह राज्य मंत्री और गोवा के चुनाव सह-प्रभारी श्रीपद नाइक, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस, रेल तथा कपड़ा राज्य मंत्री दर्शन जरदोश (गोवा के चुनाव सह-प्रभारी भी), सीएम प्रमोद सावंत, गोवा अध्यक्ष सदानंद शेत तनावडे, गोवा डेस्क प्रभारी सीटी रवि समेत केंद्र और राज्य के कई बड़े नेता इस मौके पर उपस्थित रहेंगे. चुनाव घोषणापत्र जारी करने के बाद गडकरी विभिन्न चुनावी अभियान कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

बता दें कि कांग्रेस ने आगामी गोवा विधानसभा चुनावों के लिए रविवार को अपना मैनिफेस्टो जारी कर दिया था. यही नहीं, इस दौरान पार्टी के दिग्गज नेता पी चिदंबरम ने वादा किया है कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो तटीय राज्य में खनन गतिविधियां फिर से आरम्भ होंगी.

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -