निठारी कांड के आठवें मामले में पंढेर और कोली को फांसी की सज़ा
निठारी कांड के आठवें मामले में पंढेर और कोली को फांसी की सज़ा
Share:

गाजियाबाद : नोएडा के बहुचर्चित निठारी कांड के आठवें मामले में आरोपी मनिंदर सिंह पंढेर और सुरेंद्र कोली को गाजियाबाद की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है. बता दें कि 2006 में हुए पिंकी सरकार रेप और मर्डर केस में इन दोनों को दोषी पाया गया था. निठारी कांड का यह आठवां केस था.

उल्लेखनीय है कि नोएडा के निठारी के पिंकी सरकार के अपहरण, रेप और हत्या करने के मामले में पंढेर और कोली आरोपी थे. बता दें कि निठारी कांड के अन्य मामलों में कोली को फांसी की सजा मिल चुकी है, लेकिन पंढेर अब तक जमानत पर बाहर था. पंढेर को हत्या और रेप सहित साजिश रचने का दोषी पाया गया है.इस जघन्य अपराध के दोषी सुरेंद्र कोली को अब तक 7 मामलों में फांसी की सजा सुनाई जा चुकी है.

गौरतलब है कि 2006 में हुए निठारी कांड ने पूरे देश को झकझोर दिया था. यह वासना का ऐसा खेल था जिसमे छोटी -छोटी बच्चियों को शिकार बनाने के बाद उनकी हत्या कर दी जाती थी. निठारी पुलिस लगातार लापता हो रहे बच्चों को लेकर चिंतित थी .निठारी की कोठी नंबर डी- 5 के पीछे स्थित नाले से कई कंकाल और खोपड़ियां मिलने से सब चौंक गए थे.

आखिर पुलिस ने 29 दिसंबर, 2006 को निठारी कांड का खुलासा करते हुए कोठी नंबर D-5 से मनिंदर सिंह पंढेर और उनके नौकर सुरेंद्र कोली को गिरफ्तार किया था.पुलिस ने कोठी से बच्चों की चप्पल, कपड़े और बाकी सामान भी बरामद किया था. इस मामले में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए यूपी सरकार ने इस केस को सीबीआई को भेज दिया था.

यह भी देखें

पोता नहीं होने से चिढ़ी दादी ने 4 वर्षीय पोती का गुप्तांग जलाया

नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुआ गंभीर सड़क हादसा, वाहन चालक की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -