आदिपुरुष विवाद के बाद अब रिलीज होगी नितेश तिवारी की 'रामायण', फिल्म को लेकर कही ये बात
आदिपुरुष विवाद के बाद अब रिलीज होगी नितेश तिवारी की 'रामायण', फिल्म को लेकर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता नितेश तिवारी को लेकर कुछ दिनों से खबर वायरल है कि वह रामायण बनाने वाले हैं। हालांकि ये खबर उस अवसर पर आई जब पहले से ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद चल रहा था। सभी के मन में यही बात चल रही थी कि कहीं नितेश तिवारी भी ऐसी रामायण ना बना दें जिसके पश्चात् बवाल हो जाए। तो हाल ही में नितेश से रामायण फिल्म एवं इसकी स्टार कास्ट को लेकर सवाल किया गया तो जानें उन्होंने क्या कहा।

अपने एक इंटरव्यू में नितेश से पूछा गया कि आदिपुरुष को लेकर हो रहे विवाद के बीच कैसे उन्होंने रामायण फिल्म बनाने का सोचा तो इस पर उन्होंने कहा, 'मेरा सवाल बहुत सिंपल है। मैं भी जो कॉन्टैंट बनाता हूं उसका एक कंज्यूमर हूं। यदि मैं अपने कॉन्टैंट से स्वयं को ठेस नहीं पहुंचा पाया तो मुझे यकीन है मैं किसी और को भी ठेस नहीं पहुंचाने वाला।' ऐसा बताया जा रहा था कि नितेश अपनी फिल्म में रणबीर कपूर को राम और सीता के लिए आलिया भट्ट को ले रहे हैं। तो इस बारे में पूछने पर नितेश ने कहा कि जल्द ही वह फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की घोषणा करेंगे। देखते हैं कि प्रभास और कृति सेनन के बाद अब कौन राम और सीता बनेंगे।

वैसे फिलहाल नितेश अपनी आगामी फिल्म बवाल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं। पहली बार वरुण और जाह्नवी साथ में स्क्रीन साझा कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है तथा इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। बवाल अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 जुलाई को रिलीज होगी।

अनुपम खेर ने किया 539वीं फिल्म का ऐलान, लुक देख असमंजस में पड़े फैंस

इस बार बहुत खास होगा ‘कॉफी विद करण 8’, बेटे के साथ एंट्री लेगा बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

शाहरुख खान की 'जवान' को लेकर बोले विवेक अग्निहोत्री- 'इसे देखने के बाद कृपया हमारी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -