इस बार बहुत खास होगा ‘कॉफी विद करण 8’, बेटे के साथ एंट्री लेगा बॉलीवुड का ये सुपरस्टार
इस बार बहुत खास होगा ‘कॉफी विद करण 8’, बेटे के साथ एंट्री लेगा बॉलीवुड का ये सुपरस्टार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर निर्देशक एवं प्रोड्यूसर करण जौहर हमेशा ही किसी ने किसी बात के चलते ख़बरों में बने रहते हैं। उनकी फिल्में और प्रोजेक्ट जितना सुर्खियां बटोरते हैं उतनी चर्चा उनके शो कॉफी विद करण की होती है। प्रत्येक वर्ष वह अपने इस शो के साथ दर्शकों को बॉलीवुड के स्टार्स की निजी जिंदगी से रूबरू करवाते हैं। इस शो का 8वां सीजन जल्द ही आरम्भ होने वाला है, जिसे लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आई है।

प्राप्त खबर के अनुसार, इस बार करण जौहर के शो में कोई एक्टर एक्ट्रेस या फिर स्टार वाइफ नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान दिखाई दे सकते हैं। वह जिस शख्स के साथ शो में एंट्री करेंगे वह इस एपिसोड को खास बनाने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान को कॉफी विद करण के सीजन 7 में नहीं देखा गया था, जिस कारण प्रशंसक निराश दिखाई दिए थे। मगर अब 8वें सीजन की शुरूआत शाहरुख खान के साथ किए जाने की खबरें सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि शाहरुख़ खान अपने बेटे आर्यन खान के साथ शो के पहले एपिसोड में नजर आएँगे। यहां पर आर्यन को अपने डेब्यू से लेकर जिंदगी की अन्य चीजों पर बात करते हुए देखा जाएगा तथा खूब मौज मस्ती भी होगी।

वह बीते कुछ वक़्त में आर्यन खान कई कारणों के चलते ख़बरों में रहे हैं। ड्रग्स केस में नाम आने के बाद उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। हालांकि, कुछ वक़्त बाद इस केस में उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी। अनन्या पांडे के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरों ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी थी लेकिन उन्होंने कभी भी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी। वही इन सभी बातों के बीच आर्यन का शाहरुख और करण के साथ एक ही स्टेज पर नजर आना प्रशंसकों के लिए बहुत बड़ी ट्रीट होने वाली है। क्योंकि उन्होंने अब तक आर्यन को कैमरा से दूर देखा है। आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो बताया जा रहा है कि वह जल्दी एक वेब सीरीज निर्देशित करेंगे। जिसमें उनकी सहायता शाहरुख खान करने वाले हैं।

शाहरुख खान की 'जवान' को लेकर बोले विवेक अग्निहोत्री- 'इसे देखने के बाद कृपया हमारी...'

अरमान कोहली को फिर हो सकती है जेल, जानिए क्या है मामला?

'जवान' को लेकर नयनतारा के पति ने दे दिया फिल्म को लेकर बड़ा स्पॉइलर, जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -