शाहरुख खान की 'जवान' को लेकर बोले विवेक अग्निहोत्री- 'इसे देखने के बाद कृपया हमारी...'
शाहरुख खान की 'जवान' को लेकर बोले विवेक अग्निहोत्री- 'इसे देखने के बाद कृपया हमारी...'
Share:

जाने माने मशहूर फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' पर कमेंट किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने 'जवान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की भविष्यवाणी तक कर डाली है। दरअसल, क्वेश्चन एंड आंसर सेशन के चलते, जब एक शख्स ने 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को चुनौती देते हुए लिखा, "यदि हिम्मत है तो शाहरुख खान के साथ भिड़ें" (यानी शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के साथ अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को रिलीज करें) तब डायरेक्टर ने जवाब में शाहरुख खान की 'जवान' पर टिप्पणी की।

जवाब में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, ''हम बॉलीवुड गेम का हिस्सा नहीं हैं। ये 'क्लैश' शब्द भी सिर्फ स्टार्स एवं मीडिया के लिए है। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि शाहरुख़ खान की 'जवान' ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर होगी। मगर, इसे देखने के बाद कृपया हमारी छोटी फिल्म भी देख लीजिएगा जो उस युद्ध के बारे में है जिसके बारे में आप कुछ नहीं जानते हैं, जिसमें भारत की सबसे बड़ी जीत हुई थी। #वैक्सीनयुद्ध।”

विवेक अग्निहोत्री ने दूसरे शख्स के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, “हम एक डाइवर्स कंट्री हैं। मुझे भरोसा है कि यहां हर तरह के दर्शकों के लिए जगह है। हर परिवार अपने बच्चों को मार धाड़ (एक्शन) वाली फिल्में नहीं दिखाना चाहता है। कुछ लोग अपने बच्चों को ऐसी फिल्में भी दिखाना पसंद करते हैं जो प्रेरित करें, शिक्षित करें और प्रबुद्ध करें। #TheVaccineWar #ATrueStory।”

अरमान कोहली को फिर हो सकती है जेल, जानिए क्या है मामला?

'जवान' को लेकर नयनतारा के पति ने दे दिया फिल्म को लेकर बड़ा स्पॉइलर, जानकर झूम उठेंगे फैंस

रेलवे के पानी से महादेव का रुद्राभिषेक करने पर भड़के लोग, सेंसर बोर्ड ने लगाई OMG 2 पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -