पत्नी संग फिल्म बनाएंगे दंगल के निर्देशक, जानिए क्या है कहानी ?
पत्नी संग फिल्म बनाएंगे दंगल के निर्देशक, जानिए क्या है कहानी ?
Share:

बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्म दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी की पत्नी अश्विनी अय्यर तिवारी भी अभी तक दो फिल्मों को निर्देशित कर चुकी हैं. बता दें कि निल बटे सन्नाटा और बरेली की बर्फी जैसी अच्छी फिल्में देने के बाद, अश्विनी फिलहाल अपनी तीसरी फिल्म पंगा के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं और अब इस बीच उनकी चौथी फिल्म का भी ऐलान कर दिया गया है. इस ऐलान में जानकारी मिली है कि अश्विनी अय्यर तिवारी की चौथी फिल्म भारत के पहले आईटी कपल नारायण मूर्ति और सुधा मूर्ति की ज़िंदगी पर बेस्ड होगी. 

फिल्म का विषय निर्धारित हो चुका है और उनकी टीम द्वारा भी अब इस तरफ काम करना शुरू कर दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म का विचार पहले लेखक संजय त्रिपाठी को आया था, जिसे सुनकर अश्विनी खूब उत्साहित हो गईं थी और इसे करने के लिए हामी भी भर दी थी. जबकि आगे सूत्र बताते हैं कि अश्विनी इस विषय की तरफ अनुसंधान शुरू कर चुकी हैं, जिसे कि वह हर तथ्य की जानकारी के बाद ही इस फिल्म पर काम शुरू कर सकेगी. 

बता दें कि इस फिल्म की कहानी पर भी काम शुरू किया जा चुका है, वहीं अगले साल तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के आसार भी जताए जा रहे हैं और साथ ही साथ निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा भी अपनी पत्नी का इस फिल्म में हाथ बताया जाएगा. 

अब मलाला को पायल रोहतगी ने लगाई लताड़, कहा- बलूचिस्तान में होता है अत्याचार

Movie Review : सिद्धार्थ-परिणीत के फैंस ही देख सकते हैं 'जबरिया जोड़ी'

Dhaakad Teaser : फिर धाकड़ रूप में दिखी कंगना रनौत, टीज़र कर देगा रोंगटे खड़े

डबल फ़िल्टर बयान पर बोली तापसी पन्नू- मैं कंगना से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -