Dhaakad Teaser : फिर धाकड़ रूप में दिखी कंगना रनौत, टीज़र कर देगा रोंगटे खड़े

Aug 09 2019 10:45 AM
Dhaakad Teaser : फिर धाकड़ रूप में दिखी कंगना रनौत, टीज़र कर देगा रोंगटे खड़े

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में नज़र आई थी. इस फिल्म की कहानी काफी पसंद की गई. फिल्म में कंगना की एक्टिंग की बहुत तारीफ की गई. ये एक साइको थ्रिलर थी, जिसमें कंगना ने एक साइको पेशेंट का किरदार निभाया. इसके बाद बता उन्हें एक और फिल्म मिल चुकी हैं जिसका टीज़र पोस्टर कुछ देर पहले ही समाने आया है. कंगना हमेशा ही अपने कैरेक्टर के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है. वे एक जैसे रोल निभाने में विश्वास नहीं करती हैं. देखते हैं उनकी नई फिल्म का पोस्टर. 

दरअसल, हाल ही में उनकी फिल्म 'धाकड़' का फर्स्ट लुक टीजर आउट हुआ है. जिसमें वे बिल्कुल अलग अवतार में दिख रही हैं. इसके पहले भी एक पोस्टर सामने आया था जिसमें कंगना का लुक सामने आया था और लेटेस्ट पोस्टर में वो काफी खतरनाक दिखाई दे रही हैं. 45 सेकंड लंबे इस टीजर में कंगना को दिखाया गया है. इसमें उनके चारों तरफ आग दिखाई दे रही है. 

टीज़र में वे चलते हुए आती है और उनके हाथ में एक गन होती है. पानी में हलचल होते देख कंगना वहां ताबड़तोड़ गोलियां चलाती हैं. क्लोजअप शॉट में कंगना के चेहरे पर चोट लगी दिख रही हैं, जिसमें से खून बह रहा है. वे खून को चाटते हुए सामने देखती हैं. उनका ये लुक आपके भी रोंगटे खड़े कर देगा. इसे देखकर दर्शक उनके इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. ये फिल्म अगल साल रिलीज़ की जाएगी. 

भाई ईशान और कुणाल संग शाहिद विदेश में मचा रहे धूम, वायरल हुआ बाइक राइड का वीडियो

Saaho : फिल्म में कुछ इस अंदाज़ में दिखेंगे जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड में आने के लिए महेश बाबू ने रखी थी इस एक्ट्रेस संग काम करने की शर्त!