डबल फ़िल्टर बयान पर बोली तापसी पन्नू- मैं कंगना से...'
डबल फ़िल्टर बयान पर बोली तापसी पन्नू- मैं कंगना से...'
Share:

एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और अब हाल ही में एक ईवेंट में तापसी से कंगना रनौत पर किए गए 'डबल फिल्टर' वाले बयान को लेकर सवाल पूछा है और इस पर तापसी ने अब कहा कि उन्होंने कंगना के लिए बहुत ईमानदारी से अपनी बात रखी थी और वो इसके लिए कतई माफी नहीं मांगेगीं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि तापसी द्वारा कंगना को सलाह देते हुए कहा गया था कि वे कुछ भी बोलने से पहले डबल फिल्टर लगाया करें और इसके बाद तापसी की बहन रंगोली द्वारा तापसी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि, 'कुछ लोग कंगना को कॉपी करके ही अपनी दुकान चलाते हैं. हालांकि उन्हें कोई नहीं पहचानता. यहां तक कि ट्रेलर में उनका नाम तक नहीं लिखा जाता है. तापसी जी आप सस्ती कॉपी बनना बंद करें.'

बता दें कि आए दिन कंगना और तापसी एक-दूसरे को इस तरह से घेरते रहती है. रंगोली के बयान के बाद तापसी ने कहा कि 'मैं सच में इसके लिए उनसे बिल्कुल माफी नहीं मांगूगीं. मुझे नहीं पता कि क्या घुंघराले बालों पर उनका पेटेंट है और मैं घुंघराले बालों के साथ ही पैदा हुई थी. शायद मेरे पैरेंट्स की इसमें गलती है और इसके अलावा मुझे नहीं पता कि मैंने क्या कॉपी किया है.' तापसी पन्नू की अपनी आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' की बता की जाए तो तह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. 

 

फिल्म ‘बाटला हाउस’ के रिलीज पर लग सकती है रोक, जानिए कारण

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पीएम मोदी ने बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक से की यह बड़ी अपील

तैमूर को अक्षय कुमार मानते हैं 'बॉलीवुड का भविष्य' लेकिन...

सारा ने लूट ली सारी महफ़िलें, बिकिनी में दिए बोल्ड पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -