अब मलाला को पायल रोहतगी ने लगाई लताड़, कहा- बलूचिस्तान में होता है अत्याचार
अब मलाला को पायल रोहतगी ने लगाई लताड़, कहा- बलूचिस्तान में होता है अत्याचार
Share:

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद हर कोई इस मुद्दे पर अपनी राय देने में लगा हुआ है. शांति का नोबल जीतने वाली पाकिस्तानी शिक्षा अधिकार कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई द्वारा गुरुवार को इस मुद्दे पर कहा गया कि- पिछले 70 साल से कश्मीर के लोग बदहाली में जी रहे हैं. उनका विकास नहीं हुआ. उन्हें भी अमन और चैन की जिंदगी जीने का हक है. हालांकि मलाला के इस बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी भड़क गई है और उन्हें कश्मीर की चिंता छोड़ पीओके के बारे में सोचने के लिए कहा गया है.

पायल रोहतगी द्वारा कहा गया कि वह पहले मलाला को नहीं जानती थी और उन्हें आज ही पता चला कि वह कोई नोबेल जीतने वाली 22 साल की लड़की है. पायल के मुताबिक, मलाला नोबेल प्राइज विनर है, एक 22 साल की लड़की है, जो हिजाब पहनकर घूमती है और नॉनसेंस टाइप करती है. उसने कभी पाकिस्तान के अंदर बलूचिस्तान की औरतों और बच्चों के ऊपर हो रहे अत्याचार के विरुद्ध आवाज नहीं उठाई. वीना मलिक, मलाला और माहिरा खान जैसे लोग एक नाटक प्रमोट करते हैं कि कैसे कश्मीरी मुस्लिमों को टारगेट किया जा रहा है. जबकि हमें पता है कि कश्मीर के लोग बहुत खुश हैं.

जानिए मलाला ने क्या कहा था ?

मलाला द्वारा कश्मीर मुद्दे पर कहा गया था कि वह हमेशा से ही जम्मू-कश्मीर की महिला और बच्चों को लेकर चिंतित रही है और ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होंने सबसे ज्यादा हिंसा को झेला है. आगे उन्होंने कहा- दक्षिण एशिया उनका घर है, जिसे वह 1.8 कश्मीरियों के साथ साझा करती हैं. वहां अशांति उन्हें परेशान करती है. कश्मीर का रंग अलग है, संस्कृति अलग, भाषा और रहन-सहन भी अलग है. मुझे उम्मीद है कि वहां के लोगों को अमन और चैन से जीने का हक है.

ट्रिपल तलाक और कश्मीर पर बोली विद्या, कहा- देश हित में बड़ा निर्णय

भाई ईशान और कुणाल संग शाहिद विदेश में मचा रहे धूम, वायरल हुआ बाइक राइड का वीडियो

Saaho : फिल्म में कुछ इस अंदाज़ में दिखेंगे जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड में आने के लिए महेश बाबू ने रखी थी इस एक्ट्रेस संग काम करने की शर्त!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -