अंबानी परिवार में इस तरह मना गणेशोत्सव, ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आए सेलेब्स
अंबानी परिवार में इस तरह मना गणेशोत्सव, ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आए सेलेब्स
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल सभी जगह बड़े पैमाने पर गणेश चतुर्थी मनाई जा रही थी और इस दौरान बॉलीवुड हस्तियों ने भी बप्पा को घर लाकर उनकी स्थापना की. वहीं इन सेलेब्स में शिल्पा शेट्टी, सनी लियोनी, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, सोनाली बेंद्रे, सलमान खान, विवेक ओबेरॉय जैसे कई स्टार्स शामिल रहे. वहीं अंबानी परिवार भी गणेशोत्सव को मनाने में पीछे नहीं रहा है और इस दौरान नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के घर भी बड़े धूमधाम के साथ गणेशोत्सव सेलिब्रेशन हुआ जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं.

जी हाँ, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का घर एंटीलिया इस अवसर पर रोशनी से जगमगा रहा है और सजावट के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुकीं हैं. इसी के साथ इस पर्व को धूमधाम से मनाने के लिए बॉलीवुड हस्तियों ने भी अंबानी के घर में शिरकत की जिसकी तस्वीरें हाल ही में जमकर वायरल हो रहीं हैं. इस दौरान माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर जैसे सितारों को ट्रेडीशनल लुक नजर आया. वहीं अनिल कपूर हमेशा की तरह वाइट कलर के पारंपरिक पोशाक में हैंडसम लग रहे थे, जबकि माधुरी दीक्षित गुलाबी रंग की हैवी डिजाइन वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं. इसी के साथ नीता अंबानी के यहां गणेशोत्सव में आलिया भट्ट ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शिरकत की और आप देख सकते हैं आलिया इस दौरान डीप नेक ब्लाउज के साथ फ्लोवर प्रिंट वाली मल्टी कलर की साड़ी में दिखीं और रणबीर लाइट ग्रे कलर की शेरवानी में नजर आए.

वहीं फंक्शन में बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा भी पहुंची थीं और रेखा इस दौरान पर्पल एंड गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी में दिखीं. इसी के साथ अंबानी फैमिली के फंक्शन में अमिताभ बच्चन भी पत्नी जया बच्चन के साथ शामिल हुए और कटरीना कैफ, इसाबेल कैफ, सचिन टेंडुलकर, अंजलि टेंडुलकर, दीया मिर्जा, अमृता अरोड़ा, सुनीता कपूर, ईशा कोपिकर, सिद्धार्थ चोपड़ा सहित कई सेलेब्स नजर आए.

अनिल कपूर ने शेयर की 36 साल पुरानी फोटो, याद किए स्ट्रगल के दिन

लाल ड्रेस में कहर बरपा गईं सोनम, देखें हॉट वीडियो

B'Day : कुछ इस तरह टूटा था ऐश्वर्या से विवेक ओबेरॉय का रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -