अनिल कपूर ने शेयर की 36 साल पुरानी फोटो, याद किए स्ट्रगल के दिन
अनिल कपूर ने शेयर की 36 साल पुरानी फोटो, याद किए स्ट्रगल के दिन
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर को फिल्मों में आए लंबा वक्त गुजर गया है. लेकिन एक्टर जिस अंदाज में आज भी काम कर रहे हैं वो नई पीढ़ी के लिए बेहद प्रेरित करने वाला है. लेकिन वहीं इस मुकाम तक पहुंचना अनिल के लिए आसान नहीं था और उन्हें बॉलीवुड में पहला लीड रोल काफी मशक्कत के बाद मिला था. साल 1983 में रिलीज हुईं फिल्म वो सात दिन एक लीड एक्टर के तौर पर उनकी पहली फिल्म रही थी. जबकि अब हाल ही में एक्टर द्वारा इस फिल्म की एक तस्वीर शेयर की गईं है और अपने स्ट्रगल के दिनों को उन्होंने याद किया है.

दरअसल, बात यह है कि एक ट्विटर यूजर द्वारा अनिल कपूर की एक मोनोक्रोनिक तस्वीर शेयर की गईं है. ये तस्वीर फिल्म वो सात दिन के एक सीन की थी, जिसमें वे मास्टर राजू के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही यूजर द्वारा फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि- ''वो फिल्म जिसने अनिल कपूर के करियर को रफ्तार दी.''

बता दें कि एक्टर 60 साल की उम्र पार करने के बाद आज भी फिल्मों में अच्छे रोल्स लगातार पा रहे हैं और फिल्म निर्देशकों के लिए डिमांडिग एक्टर भी वे बनी हुए हैं. फिटनेस के मामले में भी वे युवा सितारों से कुछ पीछे नहीं हैं. एक्टर अनिल कपूर ने तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है कि- साल 1977 से 1983 तक मैंने इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल किया. मुझे सिर्फ एक ऐसी फिल्म की तलाश थी जो मेरे करियर को आगे बढ़ाए. मुझे वो सात दिन से निखरने का मौका मिला.एक ऐसा रोल जिसने मेरी लाइफ बदल दी. इस फिल्म के बाद लगा कि मेरा सपना साकार हो गया है. मैं अब तक जो काम कर पाया हूं उसके लिए मैं भगवान का बहुत शुक्रगुजार हूं.

रोमिला थापर से JNU ने की यह मांग, जावेद अख्तर ने कसा तंज

एक बार फिर पत्नी संग रोमांटिक हुए सुष्मिता के भाई, देखें फोटो

वायरल हो रही सोहा अली और कुणाल की ये खूबसूरत तस्वीर..

83 : लंदन शेड्यूल खत्म कर बोले कबीर खान, लॉर्ड्स में शूटिंग करना मैजिकल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -