शाहरुख खान को देखते ही नीता अंबानी ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर चौंके लोग
शाहरुख खान को देखते ही नीता अंबानी ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर चौंके लोग
Share:

सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की गणपति पूजा छाई हुई है। अब इस सेलिब्रेशन का एक भीतर का वीडियो सामने आया है। इसमें शाहरुख खान एवं उनका परिवार पूजा करते दिखाया गया है। नीता अंबानी बहुत खुश होकर शाहरुख खान को गले लगाती नजर आ रही हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी हैं जो कि शाहरुख के बेटे अबराम के बाल संवार रही हैं। बहुत लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं। कुछ लोग नीता अंबानी का उत्साह देखकर हैरान हैं तो कुछ दीपिका और अबराम की बॉन्डिंग को क्यूट बता रहे हैं। 

अंबानी परिवार की गणपति पूजा में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पहुंचे थे। पपराजी विरल भैयानी ने एक इनसाइड वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि शाहरुख खान सीढ़ियों से उतकर आ रहे हैं। उन्हें देखकर नीता अंबानी खुशी से गले लगाती हैं। शाहरुख भी बराबर उत्साहित नजर आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण अबराम के बाल संवार रही हैं। वहीं गौरी खान भी नजर आती हैं। शाहरुख गणपति की पूजा करते हैं पास में सुहाना, गौरी की मां और अबराम नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो पर एक ने कमेंट किया, शाहरुख को देखकर नीता अंबानी का उत्साह देखिए। एक और ने लिखा है, शाहरुख को देखकर नीताजी इतनी उत्साहित क्यों हैं? वह किसी छोटी फैन गर्ल की भांति फुदक रही हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंर किए है। वही सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की गणपति पूजा के ऐसे कई वीडियो जमकर वायरल हो रहे है जिन पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है। 

VIDEO! गणेश उत्सव के सेलिब्रेशन में कुछ इस अवतार में पहुंची दिशा पटानी, यूजर्स ने किया ट्रोल

अनिल कपूर ने दिल्ली हाईकोर्ट से लगाई मदद की गुहार, जानिए क्या है मामला?

सारा अली और इब्राहिम ने जीता फैंस का दिल, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -