Share:
सारा अली और इब्राहिम ने जीता फैंस का दिल, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन
सारा अली और इब्राहिम ने जीता फैंस का दिल, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन

मंगवार को अंबानी परिवार में धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत किया गया। पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स के शामिल होने से रंग जम गया। इस स्पेशल मौके पर सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान संग नजर आई। पार्टी में सारा लाल रंग का सलवार-सूट पहनकर पहुंचीं थीं। वहीं उनके भाई ने कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था। 

वही भाई-बहन की जोड़ी ने कैमरे पर जमकर पोज भी दिए। सारा और इब्राहिम को साथ देख इनके प्रशंसकों का दिल गदगद हो गया। एक प्रशंसक ने लिखा कि चलो इन भाई-बहनों को पता है कि आज पूजा है और कैसे कपड़े पहनने हैं। वहीं दूसरे ने कहा- इन्हें कितने अच्छे संस्कार मिले हैं। सारा और इब्राहिम को देखकर कुछ प्रशंसक ये भी जानने के लिए उत्साहित हैं कि क्या इनके बीच भी नॉर्मल भाई-बहनों सा झगड़ा होता है। 

वही काफी सारे प्रशंसकों ने सारा और इब्राहिम को बॉलीवुड के बेस्ट भाई-बहन की जोड़ी कहा। कुल मिलाकर अंबानी की पार्टी में ये दोनों छा गए। वहीं दूसरी तरफ यूजर्स गणपति पूजा में रिलीविंग ऑउटफिट पहनकर जाने के लिए दिशा पटानी, खुशी कपूर एवं अनन्या पांडे को ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों ने इन सभी अभिनेत्रियों की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कहा कि इन्हें पूजा और फैशन शो में अंतर समझ नहीं आता है। 

फिल्म राउडी राठौड़ के पोस्टर को पेंटर्स से पेंट करवाया गया था

'राउडी राठौर' में अक्षय कुमार का शारीरिक और मानसिक एवोल्यूशन

'मिशन कश्मीर' के प्रोमो से लेकर बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -