VIDEO! गणेश उत्सव के सेलिब्रेशन में कुछ इस अवतार में पहुंची दिशा पटानी, यूजर्स ने किया ट्रोल
VIDEO! गणेश उत्सव के सेलिब्रेशन में कुछ इस अवतार में पहुंची दिशा पटानी, यूजर्स ने किया ट्रोल
Share:

गणेश चतुर्थी पर अंबानी परिवार ने धूमधाम से गणपति बप्पा का घर में स्वागत किया। शाम को एक ग्रैंड पार्टी भी रखी थी, जहां बॉलीवुड स्टार्स की उपस्थिति फंक्शन की रौनक बढ़ाती नजर आई। विशेष मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को उनकी बेस्टफ्रेंड मौनी रॉय के साथ देखा गया। लेकिन पार्टी में पहुंचते ही दिशा के साथ ऐसा कुछ हुआ, जिसकी हर तरफ चर्चा होने लगी है। 

असल में दिशा पटानी जैसी ही कार से उतरीं उनकी साड़ी सरकने लगी, जिसे संभालते हुए वो कैमरे पर कैप्चर हो गईं। इसके चलते पीछे से मौनी को उनका सपोर्ट बनते देखा गया, मगर दिशा साड़ी में थोड़ी असहज लगीं। दिशा पटानी की तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक शख्स ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि अगर साड़ी संभाली नहीं जाती है, तो पहनती ही क्यों हैं? वहीं दूसरे ने कहा कि गणपति पूजा में इतना अधिक रिवीलिंग ब्लाउज पहनने की क्या आवश्यकता थी?

वही कुछ लोगों ने कहा कि दिशा  हमेशा किसी ना किसी तरह से पब्लिक की अटेंशन लेती रहती हैं। ऐसे लग रहा है कि किसी फिल्म की शूटिंग में आई हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। वही बता यदि दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की करें, तो दिशा पटानी जल्द ही वेलकम 3 और योद्धा जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। 

अनिल कपूर ने दिल्ली हाईकोर्ट से लगाई मदद की गुहार, जानिए क्या है मामला?

सारा अली और इब्राहिम ने जीता फैंस का दिल, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन

प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट ने जीता फैंस का दिल, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -