फिर सामने आई नीता अम्बानी की रईसी, जानिए 240 हीरों जड़ें बैग की कीमत
फिर सामने आई नीता अम्बानी की रईसी, जानिए 240 हीरों जड़ें बैग की कीमत
Share:

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी की एक फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब धूम मचा रही है. हालांकि इस बार फोटो के वायरल होने के पीछे की वजह कुछ और ही है. वैसे तो इस तस्वीर में कुछ ऐसा खास नजर नहीं आ रहा है, लेकिन अगर आप फोटो में नीता अंबानी (Nita Ambani) के बैग की ओर देखेंगे और इस बैग की कीमत के बारे में आप जानेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे.

वायरल हो रही फोटो में नीता के हाथ में जो हर्मिस हिमालय बिर्किन बैग (Hermès Himalaya Birkin bag) है, उसमें कुल 240 हीरे जड़े हुए हैं और जिनकी कीमत 2.6 करोड़ बताई गई है. नीता के बैग की कीमत की चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर खूब जोर-शोर से की जा रही है और फैन्स उनकी तस्वीर को तेजी से शेयर भी कर रहे हैं.

नीता की वायरल हो रही इस तस्वीर को अंबानी फैमिली के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है और इस तस्वीर में नीता के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी देखने को मिल रही हैं. हालांकि इस फोटो में नीता अंबानी के बैग ने सबका ध्यान अपनी ओर अब इसकी कीमत सामने आने के बादखींच लिया है. इस तस्वीर में नीता सफेद कलर की ड्रेस में दिख रही है. बीते दिनों वे कपूर बहनों से लंदन में मिली थी. 

अनजान शख्स ने मारी सनी लियॉन को गोली!

सिद्धार्थ के साथ आइटम डांस करती दिखाई देंगी नुसरत, बोल्ड लुक आया सामने

सूर्यवंशी : अक्षय-रोहित ने किस पर तानी बन्दूक, सामने आई धमाकेदार फोटो

'गर्ल गैंग' के साथ एन्जॉय करने निकली जान्हवी, नदी किनारे उठाया खूबसूरती का लुत्फ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -