अनजान शख्स ने मारी सनी लियॉन को गोली!
अनजान शख्स ने मारी सनी लियॉन को गोली!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी उन बॉलिवुड स्टार्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिलहाल इंटरनेट पर एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी उन्हें गोली मारता नजर आ रहा है और यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है, आइये हम आपको बता देते हैं सनी को किसने मारी गोली. 

दरअसल सनी लियोनी ने ये विडियोज़ खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. साथ ही आपको बता दें कि यह कोई दुर्घटना नहीं, बल्कि किसी शूटिंग का हिस्सा है. सनी लियोनी के ट्विटर अकाउंट से पहला विडियो, 'ग्राफिक वार्निंग...पार्ट 1. लिखते हुए इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया है कि पूरी दुनिया को पता चले कि बीती रात सेट पर क्या हुआ. यहां देख सकते हैं वीडियो.

इसके बाद ग्राफिक वार्निंग...पार्ट 2 लिखते हुए एक और विडियो शेयर किया गया है, जिसमें गोली लगने के बाद सनी जमीन पर गिरी नजर आ रही हैं. सभी लोग उनके इर्द-गिर्द नजर आ रहे हैं और तभी पीछे से आवाज आती है कि किसी के चेहरे पर थोड़ा भी टेंशन नहीं है और फिर सारे लोग हंस पड़ते हैं. इस विडियो के साथ लिखा गया है, 'भगवान का शुक्र है कि वह ठीक हैं, हा हा हा.' 

बता दें खबर थी कि सनी लियॉन सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में आइटम सॉन्ग करती दिखेंगी, हालांकि बाद में यह भी खबर आ गई कि वह इसमें आइटम डांस नहीं कर रहीं, क्योंकि एक्टर ऐसा नहीं चाहते थे. दरअसल सलमान इस आइटम सॉन्ग में मौनी रॉय को लेना चाहते थे. वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो खबर है कि इस आइटम सॉन्ग के लिए अब वरीना हुसैन को फाइनल किया गया है. 

Koka Song Out : रिलीज़ हुआ 'खानदानी शफाखाना' का पहला गाना

कई फिल्में एक साथ मिलने से जान्हवी के लिए खड़ी हुई मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -