सिद्धार्थ के साथ आइटम डांस करती दिखाई देंगी नुसरत, बोल्ड लुक आया सामने
सिद्धार्थ के साथ आइटम डांस करती दिखाई देंगी नुसरत, बोल्ड लुक आया सामने
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'मरजावां' में दिखाई देने वाले हैं. मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रितेश देशमुख, रकुल प्रीत सिंह और तारा सुतारिया अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. इसके बारे में कुछ समय से खबर रही हैं, लेकिन हाल ही में इसके गाने के बारे में एक खास जानकारी सामने आई है. खबर है कि, फिल्म में एक और एक्ट्रेस फिल्म में नजर आन वाली हैं. हालांकि वो एक्ट्रेस सिर्फ एक गाने में ही फिल्म में नजर आएंगी. आइये आपको बता देते हैं. 

दरअसल, कुछ देर पहले ही गाने से फर्स्ट लुक सामने आया है. आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां के गाने में कोई और नहीं बल्कि नुसरत भरूचा अहम भूमिका में दिखाई देने वाली हैं, नुसरत सिर्फ एक गाने में ही दिखाई देंगी. यानि ये गाना आइटम सॉन्ग हो सकता है जिसमें सिद्धार्थ पर नुसरत दिखाई देने वाली हैं. इसके पहले लुक में देख सकते हैं इनकी एक झलक. 

गाने का जो फर्स्ट लुक सामने आया है उसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और नुसरत भरूचा दिखाई दे रहे हैं. गाने के फर्स्ट लुक में नुसरत का काफी बोल्ड लुक दिखाई दे रहा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और नुसरत भरूचा के इस गाने को हनी सिंह ने कंपोज किया. एक रिपोर्ट कि मानें तो मरजावां एक इंटेस लव स्टोरी पर आधारित है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की अपकमिंग फिल्म मरजावां नें एक्शन और रोमांस का परफेक्ट कॉमबिनेशन होगा.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की अपकमिंग फिल्म मरजावां की टैगलाइन है 'इश्क में मरेंगे भी, मारेंगे भी'. इसी से साफ हो रहा है कि फिल्म की कहानी कैसी होगी. सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की अपकमिंग फिल्म मरजावां को मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म 2 अक्टूबर को बॉक्सऑफिस पर दस्तक होगी.

कुछ इस तरह नजर आया सलमान का कुत्ता, देखते ही रह गए सुपरस्टार

IPS ने किया ट्रोल तो भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा-भगवान के लिए आप...'

फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने मनकामेश्वर मंदिर पहुंची यामी गौतम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -