शोक में डूबा बॉलीवुड, डायरेक्टर निशिकांत कामत ने दुनिया को कहा अलविदा
शोक में डूबा बॉलीवुड, डायरेक्टर निशिकांत कामत ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

मशहूर डायरेक्टर निशिकांत कामत का देहांत हो गया है. कुछ वक्त से उनके हालत नाजुक बनी हुई थी. निशिकांत हैदराबाद के Asian Institute of Gastroenterology में भर्ती थे. बताया ये जा रहा था कि निशिकांत को ICU में रखा गया है और उनके हालत क्रिटिकल लेकिन स्थिर है.

निश‍िकांत कामत के देहांत पर एक्टर अजय देवगन ने शोक जाहिर किया है. अजय ने उनके डायरेक्शन में दृश्यम मूवी में कार्य किया था. कुछ दिनों से निशिकांत के देहांत की खबरें सामने आ रही थीं, जिसके वजह से अभिनेता रितेश देशमुख और डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने ट्वीट कर बताया था कि वे जिंदा हैं और क्रिटिकल स्थिति में हैं. हालांकि अब वे दुनिया को अलविदा कह चुके हैं.

बात दें की हॉस्पिटल में एडमिट होने पर निशिकांत कामत की सेहत को लेकर एक प्रेस स्टेटमेंट जारी किया गया था. इस स्टेटमेंट में बताया गया था कि निशिकांत को 31 जुलाई को AIG हॉस्पिटल लाया गया. उनकी देखभाल करने के लिए सीनियर डॉक्टर्स की एक टीम बनाई गई थी, जो निरंतर उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए थी. इस टीम में कई Gastroenterologists, Hepatologists भी शामिल थे. हालांकि, मशहूर डायरेक्टर की हालत इस वक्त नाजुक बताई गई थी. निशिकांत कामत अभिनेता और डायरेक्टर दोनों रह चुके थे. उन्होंने जॉन अब्राहम की मूवी रॉकी हैंडसम में विलेन की भूमिका निभाई थी और उन्हें इस मूवी में अपने अभिनय के लिए बेहद तारीफें मिली थी. इसके अलावा उन्होंने मूवी भावेश जोशी: सुपरहीरो में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर संग भी कार्य किया था.

संजय दत्त को क्यों सता रही है बच्चों की चिंता ?

सुशांत सिंह राजपूत केस में अधिवक्ता विकास सिंह ने मीडिया से की ये अपील

नीलाम होने जा रही है विद्या बालन की यह साड़ी, ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -