संजय दत्त को क्यों सता रही है बच्चों की चिंता ?
संजय दत्त को क्यों सता रही है बच्चों की चिंता ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अब खुद को एक और चुनौती के लिए तैयार कर रहे हैं. कुछ ही वक़्त पहले खबरें आईं थी कि उन्हें फेफड़ों का कैंसर है. इस खबर ने संजय की फैमिली के साथ-साथ पुरे बॉलीवुड जगत तथा प्रशंसकों को दुःख में डाल दिया था. संजय दत्त भी इस खबर से प्रारम्भ में थोड़े असहज हुए थे, किन्तु अब वे कैंसर को हराने के लिए कमर कस चुके हैं. संजय ने सोशल मीडिया पर साझा किया था कि वे अपनी बीमारी के उपचार के चलते कुछ वक़्त के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं. 

हालांकि अब संजय को अपने बच्चों की बहुत चिंता हो रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रारम्भ में जब रिपोर्ट्स सामने आई थीं तो संजय बेहद शॉक में थे. किन्तु कुछ ही दिनों में उन्होंने अपनी बीमारी को स्वीकार लिया, तथा अब वे कैंसर से लड़ने की तैयारियां कर रहे हैं. हालांकि वे अब भी अपने 10 वर्ष के जुड़वां बच्चों को लेकर परेशान हैं.

गौरतलब है कि संजय कुछ वक़्त पूर्व अपनी बहन के साथ कोकिलाबेन हॉस्पिटल भी पहुंचे थे. वे अपनी इस बीमारी का उपचार अमेरिका में करा रहे हैं. यही कारण है कि दोनों भाई-बहन संजय की जांच के लिए हॉस्पिटल पहुंचे थे. अमेरिका जाने से पूर्व संजय की बीमारी को लेकर पूरी रिपोर्ट के लिए उन्हें हॉस्पिटल जाना था. आपको बता दें कि संजय दत्त की आने वाली मूवीज में सड़क 2, शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, पृथ्वीराज, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, टोरबाज सम्मिलित हैं. इनमें से कुछ मूवी पूरी प्रकार से तैयार हो चुकी हैं, जबकि कुछ मूवी ऐसी हैं जिनमें थोड़ा बहुत काम बचा हुआ है. वही संजय की बीमारी के कारण सब पर कुछ समय के लिए ब्रेक लग गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I miss them so much❤️ To everyone who is with their families right now, cherish them!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

यदि महामारी का प्रकोप कम हुआ, तब तो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल गोवा में ही आयोजित होगा: प्रकाश जावड़ेकर

अब इस मशहूर एक्टर ने करवाया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट की शेयर

आखिर क्यों फैंस के मैसेजेस से परेशान हुए अमिताभ बच्चन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -