नीलाम होने जा रही है विद्या बालन की यह साड़ी, ऐसे करें आवेदन
नीलाम होने जा रही है विद्या बालन की यह साड़ी, ऐसे करें आवेदन
Share:

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री विद्या बालन को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार उनकी सम्बलपुरी बांध श्रीगणित साड़ी नीलाम होने वाली है. बताया जा रहा है इस साड़ी की नीलामी प्रक्रिया आनलाइन 15 अगस्त से शुरु कर दी गई है. यह आने वाले 20 अगस्त रात 10 बजे तक चलने वाली है. बताया जा रहा है इस साड़ी को जो व्यक्ति लेना चाहता है, वह गूगल फॉर्म्स पर आवेदन कर दे. मिली खबरों के अनुसार साड़ी की नीलामी से जो भी धन मिलने वाला है वह सब साड़ी बनाने वाले भागवत मेहेर को दे दिया जाएगा. इस बारे में जानकारी उत्कल अमृता ब्रांड के नाम से इसे अमृता के पास पहुंचाने वाले सावत एक्सपर्ट प्राइवेट लिमिटेड की निदेशिका अनिता सावत एवं अमृता सावत ने दी है.

इस बारे में अनिता ने कहा है कि 'मुंबई में एक प्रदर्शनी में अभिनेत्री विद्या बालन की टीम के सदस्य के साथ अमृता ने बात की थी. उसके बाद उन्हें श्रीगणित साड़ी के बारे में बताया गया. वहीं यह सब जानकारी मिलने के बाद उनकी टीम के सदस्यों ने विद्या बालन को साड़ी के बारे में बताया. साड़ी को देखने के बाद विद्या की ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. साड़ी को देखकर उन्होंने अपनी फिल्म शकुंतला के रिलीज के पहले दिन इस साड़ी को पहनने का निर्णय ले लिया.

वहीं उन्हें साड़ी दी गई और विद्या ने साड़ी पहनकर साड़ी बनाने वाले की खूब प्रशंसा की. वहीं साड़ी पहनने के बाद उन्होंने साड़ी वापस कर दी है और अब उसकी नीलामी होने वाली है. अब इसे खरीदने के लिए अनेक लोग आगे आए हैं इस वजह से इसकी नीलामी होने वाली है.

अब इस मशहूर एक्टर ने करवाया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट की शेयर

आखिर क्यों फैंस के मैसेजेस से परेशान हुए अमिताभ बच्चन ?

सुशांत के जिम पार्टनर ने खोले बड़े राज, किया शाहरुख़ से सलमान तक का भांडा फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -