करण मेहरा से अलग होने पर छलका निशा रावल का दर्द, कहा- ‘मेकडॉनल्ड्स तक में जॉब की थी तलाश…’
करण मेहरा से अलग होने पर छलका निशा रावल का दर्द, कहा- ‘मेकडॉनल्ड्स तक में जॉब की थी तलाश…’
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) इस समय सुर्ख़ियों में बनी हुई है. शो को लेकर एक के उपरांत कई सारे सेलेब्स कंटेस्टेंट्स (Lock Upp Contestants List) के नाम सामने आ चुके है, जिसके बारे में जानकर फैंस बहुत एक्साइटेड थे. शो में TV की अभिनेत्री निशा रावल (Nisha Rawal) भी ‘सलाखों’ के पीछे दिखाई देने वाली है. निशा रावल का एक प्रोमो भी सामने आया था जिसमें वह कंगना के लॉक अप में दिखाई दी थी. टीवी अभिनेत्री निशा रावल कहती हैं उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा आया था जिसमें कि वह लॉक अप में खुद बंद हो जाना चाह रहीं थी. एक्ट्रेस कुछ वक्त पहले बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही थीं. इसके उपरांत उन्होंने खुद को जैसे तैसे संभाला.

निशा रावल को जब इस बात पर किया गया ट्रोल: अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत कुछ झेल चुकीं निशा रावल ने हाल ही में अपने रिलेशनशनिप से लेकर स्प्लिट तक के बारें में भी बात की है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निशा रावल ने कहा है कि उन्होंने बीते कुछ समय में बहुत कुछ झेला है, सोशल मीडिया पर ट्रोल अटैकिंग से लेकर डोमेस्टिक वॉयलेंस तक एक्ट्रेस ने खुलकर बात भी की है. 

उन्होंने ये भी बोला है कि वह अपने बच्चे को पालने के लिए मेकडॉनल्स में भी काम करने के लिए तैयार हो गई थी, इस बात को लेकर भी वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी की गई थी. बता दें, बीते वर्ष निशा रावल ने टीवी  अभिनेता और अपने पति करण मेहरा के विरुद्ध डोमेस्टिक वॉयलेंस का केस दर्ज कराया था. अभिनेत्री ने पति पर मारपीट करने का इल्जाम लगाया था. साथ ही ये भी बोला था कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अभिनेता का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है.

कंगना के शो 'लॉकअप' में होस्ट पर भड़की बबिता फोगाट, कहा- ''जरा दूर रहिए मुझसे वरना...''

मीका सिंह को तलाश है अपने जीवन साथी की, जल्द ही रचने जा रहे है स्वयंवर

लाइट बंद कर इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -