कंगना के शो 'लॉकअप' में होस्ट पर भड़की बबिता फोगाट, कहा- ''जरा दूर रहिए मुझसे वरना...''
कंगना के शो 'लॉकअप' में होस्ट पर भड़की बबिता फोगाट, कहा- ''जरा दूर रहिए मुझसे वरना...''
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत टीवी पर डेब्यू करने कर चुकी है. कंगना (Kangana Tv Show) के शो लॉक अप (Lock Upp) की हर तरफ बातें की जा रहीं है. शो के प्रोमो को देख ऐसा लग रहा है कि हमेशा कंट्रोवर्सी में रहने वाली कंगना एक बार फिर से धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है. लोगों से भी उन्हें बहुत अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया जा रहा है. शो का (Lock Upp New Promo) नया प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. इस प्रोमो में कंगना (Kangana) और शो की कंटेस्टेंट बबीता फोगाट (Babita Phogat) के बीच खूब बहसबाजी देखने के लिए मिल रही है.

कंगना के सवाल पर बबीता ने दिया रिएक्शन: लॉक अप शो (Lock Upp Promo Video) का नया प्रोमो वीडियो देखने के लिए मिल रहा है. वीडियो में कंगना (Kangana) और बबीता (Babita) के बीच खूब जुबानी जंग देखने के लिए मिल रही है. बेशक अभी शो की शुरुआत ना हुई हो लेकिन प्रोमो को देख आप अंदाजा भी लगा पाएंगे कि वो कितना विवादित होने वाला है. हाल ही में जो प्रोमो सामने आया है जिसमे बबीता फोगाट (Babita Phogat) से कंगना रनौत पूछती हुई दिखाई दे रही है कि दिमाग का सदुपयोग कर उन्होंने कुश्ती के अखाड़े में बहुत सारे मेडल्स जीते, मगर राजनीति के अखाड़े में उन्होंने अपने दिमाग का उपयोग क्यों नहीं किया. कंगना (Kangana) का ये सवाल सुन बबीता (Babita) भड़कती हुई नज़र आ रही है.

ऐसे में उन्होंने अपने अंदाज में कंगना (Kangana) को ये समझाने का प्रयास किया है कि कंगना के लिए कितना मुश्किल हो सकता है उनसे भिड़ना. बबीता  (Babita) ने बोला है कि- आपने मुझ पर जो इल्जाम भी लगाए हैं वो सरासर बेबुनियाद और गलत हैं. मुझसे थोड़ा सा दूर रहिए. नहीं तो देर नहीं लगाउंगी धोबी पछाड़ लगाने में. बबीता (Babita) के मुंह से जब कंगना ने ये जवाब सुना तो वो थोड़ी उखड़ी हुई नजर आई. अब देखने वाली बात तो ये है कि आखिर ये बहस क्या मोड़ लेने वाली है.

 

मीका सिंह को तलाश है अपने जीवन साथी की, जल्द ही रचने जा रहे है स्वयंवर

लाइट बंद कर इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

नाॅटेड टाॅप...प्लाजो पैंट में टीवी की शेष नागिन ने मचाई ग़दर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -