नीरव मोदी ने सरकार के चरित्र को नंगा कर दिया- शिवसेना

पंजाब नेशनल बैंक में हुए महाघोटाले को लेकर शिवसेना एक बार फिर बीजेपी और केंद्र सरकार पर आक्रामक रुख अख़्तियार कर चुकी है और अपने मुखपत्र सामना और और दोपहर का सामना के जरिये शिव सेना ने एक बार फिर से अपने शब्दबाण से वार किया है. शिवसेना ने सरकार तंज कसते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय और अन्य एजेंसियों ने भगोड़ा नीरव के ठिकानों पर छापे मारे और उन्होंने 5,100 करोड़ रुपये के हीरे और गहने की बरामदगी की, लेकिन किंगफिशर एयरलाइंस का प्रमुख विजय माल्या और ललित मोदी भी देश से भागने से पहले बड़ी संपत्ति छोड़ गया था.

शिवसेना ने कहा, 'कई राजनेताओं को आधी सच्चाई या झूठे आरोप में जेल भेज दिया गया, जिसमें लालू प्रसाद यादव (पूर्व रेलमंत्री व बिहार के पूर्व मुख्मंत्री) और छगन भुजबल (महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री) शामिल हैं, लेकिन कृपाशंकर सिंह (कांग्रेस नेता व महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री) की तरह नीरव भी बच निकलने में कामयाब रहा.' शिवसेना ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान कई समृद्ध उद्योगपति भाजपा के पीछे खड़े थे, लेकिन इस घोटाले ने उसके चरित्र को नंगा कर दिया है, जबकि यह पार्टी 'पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार' का दावा करती थी, लेकिन पिछले चार साल में सारे दावे हवा में उड़ते चले गए.

शिवसेना ने कहा, 'इसके विपरीत, गरीब किसान, जो 100-500 रुपये तक का कर्ज नहीं चुका पाता और सूदखोर की दहशत से आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो जाता है. उन किसानों की जमीन जब्त कर ली जाती है, लेकिन जिस उद्योगपतियों ने देश के 1,50,000 करोड़ रुपये से ज्यादा रकम पर डाका डाला, वे सरकार के आर्शीवाद से छुट्टा घूम रहे हैं.'

 

नीरव मोदी भाजपा की वित्तीय समृद्धि का काम करता था- सामना

शिवराज के कांग्रेस सांसद प्रतिनिधि के घर जाने से मचा बवाल

शिवसेना संस्थापक बालासाहेब का आज जन्मदिन है

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -