शिवराज के कांग्रेस सांसद प्रतिनिधि के घर जाने से मचा बवाल
शिवराज के कांग्रेस सांसद प्रतिनिधि के घर जाने से मचा बवाल
Share:

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह का नाश्ता कांग्रेस सांसद प्रतिनिधि मनोज जैन के साथ उनके भोपाल स्थित अशोक नगर निवास पर किया जहा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, मंत्री रामपाल सिंह के अलावा बीजेपी सरकार के एक दर्जन से ज्यादा मंत्री भी मौजूदथे. मुख़्यमंत्री के कांग्रेस सांसद प्रतिनिधि के घर पहुंचने को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है, जिनकी खबर कांग्रेस आला कमान तक भी पहुंच गई है.

जिस पर कांग्रेस सांसद प्रतिनिधि मनोज जैन ने कहा है कि यह एक पारिवारिक मुलाकात थी जिसमे शिवराज उनके निवास पर आये और उनके परिवार के साथ मुलाकात की और सुबह का नाश्ता किया, उन्होंने साफ कहा कि मैंने कोई बीजेपी की सदस्यता ग्रहण नहीं कर ली है.मगर सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री अपनी इस मुलाकात के जरिये  ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस को संदेश देने की कोशिश में लगे है.

गौरतलब है कि सूबे में मुंगावली और कोलारस के उपचुनावों को लेकर राजनीतिक सरगर्मिया तेज है पर दोनों पार्टिया अपनी तरफ से कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती, ऐसे में सीएम की ये मुलाकात एक अहम मुद्दा हो सकती है. बहरहाल इसका सही सही कारण क्या है ये तो वक़्त ही बताएगा, मगर इसे लेकर चर्चायें दोनों दलों के राजनीतिक गलियारों में शुरू हो गई है.   

 

प्रदेश की राजधानी में आज की मुख्य हलचल

 पंजाब नेशनल बैंक महाघोटाले से जुडी बड़ी बातें

पीएनबी घोटाले में राहुल गाँधी तक को नहीं बक्शा जायेगा- बीजेपी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -