निरसा के थानेदार को हुआ कोरोना, थाने में फैली दहशत
निरसा के थानेदार को हुआ कोरोना, थाने में फैली दहशत
Share:

धनबाद: धनबाद जिले में कोरोना के 17 नए संक्रमित मिले हैं. जिसमे से एक निरसा थाना के बड़े पुलिस पदाधिकारी शामिल हैं. वहीं धनबाद शहर में नौ पॉजिटिव संक्रमित पाए गए. झरिया में 6 और बाघमारा में 1 संक्रमित मिले है. कुल 17 संक्रमितों में से 11 ने निजी जांच घरों में की गई थी. बाकी रिपोर्ट PMCH के RT PCR और ट्रू नेट के हैं. जिसके साथ ही जिले में कुल कोरोना पीड़ित लोगों की संख्या 419 हो पहुंच चुकी है. अब तक 321 लोग संक्रमण से ठीक हो गए है. जिले में कुल एक्टिव केस की संख्या 90 है.

हाउसिंग कॉलोनी धैया में फिर मिले मरीज: शहर में कोरोना संक्रमण से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ते जा रहे है. हाउङ्क्षसग कॉलोनी और धैया में संक्रमित मरीज पाए गए हैं. दोनों मरीज को देर रात सेंट्रल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. जिसके साथ ही चिरागोरा से भी एक पॉजिटिव मरीज पाया गया है.  

पुलिस लाइन में फिर हड़कंप: निरसा थाना के एक बड़े पुलिस पदाधिकारी के संक्रमित पाए जाने के बाद पुलिस लाइन में फिर कोहराम मच गया. पदाधिकारी पुलिस लाइन में लगे हुए है. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले 1 दर्जन पुलिसकर्मी और पदाधिकारी संक्रमित हो चुके है. 

भूली के युवक की तबीयत खराब, अस्पताल से लौट आया: भूली के एक युवक तबीयत ज्यादा बिगड़ चुकी है. बुखार के साथ निरंतर सांस फूल रही है. बुधवार की सुबह युवक सदर हॉस्पिटल  गया था, लेकिन उसे वहां से वापस भेज दिया गया. युवक ने जानकारी दी है कि 3 दिन पहले वह स्वाब संग्रह कराया था. किया उसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है. वही उसकी तबीयत अब निरंतर बिगड़ती जा रही है बुखार के साथ सांस फूल रही है. युवक ने डीसी से अनुरोध किया है.

हुबली में नर्सों ने सुरक्षा उपकरण ना देने पर किया था विरोध प्रदर्शन, अब किया बंद

भोपाल में 24 जुलाई से 10 दिन का लॉक डाउन, इंदौर कलेक्टर बोले - अभी जरुरत नहीं

हरियाणा के 10 जिलों में भारी बारिश के साथ गिरा तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -