सुपरस्टार निरहुआ मिनी सिनेमा का बिछाएंगे जाल, पढ़े पूरी रिपोर्ट
सुपरस्टार निरहुआ मिनी सिनेमा का बिछाएंगे जाल, पढ़े पूरी रिपोर्ट
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ मिलकर अर्थ इनवेस्टमेंट कंपनी जादूज उत्तर प्रदेश और मध्य भारत में 250 सिग्नेचर थिएटर बनाएगी. यह जानकारी ख़ुद निरहुआ ने लखनऊ में एक संवाददाता सम्मेलन में दी. इस मौक़े पर जादूज की फ़ाउंडर कनिका सिंघल , प्रोमोटर राहुल नेहरा और विकास सिंह भी मौजूद थे. हर तहसील में एक सिनेमा की परिकल्पना के साथ उतरी जादूज का सपना उत्तर प्रदेश और मध्य भारत में सिनेमा के परिदृश्य को ‘अगली पीढ़ी के मिनी-थियेटरों’ के निर्माण से बदलने की उम्मीद है

अजय देवगन ने बताया कब आएगी परमिश की 'सिंघम', जानिए टीजर की रिलीज डेट

सिनेमा के बारें मे मिली जानकारी के अनुसार जो फ़ोर के होंगे और वर्चुअल रियलिटी भी होंगे। मिनी सिनेमा का उद्देश्य मात्र मनोरंजन ही नहीं बल्कि इसे शिक्षा के साथ भी जोड़ा जाएगा.द थिएटर के माध्यम से युवाओं को आईआईटी और आईआईएम से सम्बंधित शिक्षा भी दी जाएगी.

ग्रीन बिकिनी पहन पानी में उतरी करीना कपूर, देखें बोल्ड अवतार

प्राप्त जानकारी के अनुसार जादुज़ के प्रबंध निदेशक राहुल नेहरा कहते हैं, ‘हमें निरहुआ जी के साथ जुड़ने पर बहुत गर्व है और उनका उद्देश्य मध्य भारत में मनोरंजन और शिक्षा को आकार देना है.एफएफआई के महासचिव श्री सुप्रण सेन का कहना है कि इस तरह की और पहल से सिनेमा और मनोरंजन को रेखांकित समुदायों में बढ़ने में मदद मिलेगी और राजस्व और रोजगार पैदा करने में मदद मिलेगी.सुपरस्टार निरहुआ कहते हैं कि वह यूपी में मनोरंजन और शिक्षा के परिवर्तन के लिए समर्पित हैं और यह एसोसिएशन इसमें उनकी मदद करेगा.

सुपर 30 के सेट पर ऋतिक ने किया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' पर डांस

'राजू गरी गाधी 3' में काम करने से तमन्ना ने किया इंकार, ये है वजह

'अंजना सिंह' का बिकनी अवतार आया सामने, बोल्ड लुक ने फैंस को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -