ग्रीन बिकिनी पहन पानी में उतरी करीना कपूर, देखें बोल्ड अवतार
ग्रीन बिकिनी पहन पानी में उतरी करीना कपूर, देखें बोल्ड अवतार
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर इन दिनों रानी बनी हुई हैं. वे सोशल मीडिया पर इन दिनों बेहद ही सेक्सी वीडियो के साथ देखने को मिल रही है और इस पुराने लेकिन हालिया वीडियो में वह काफी सेक्सी एंड हॉट लग रही हैं.

बता दें कि उनको इस वीडियो में आप ग्रीन बिकिनी में देख सकते हैं. वे इसमें सभी को उत्तेजित कर रही हैं और इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं. साथ ही इससे पहले भी उनके कई सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहे हैं और करीना खुद भी अपने कई सेक्सी फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहती हैं. पाने में उतरकर वे सभी का होश उड़ाने का काम कर रही है. 

बता दें कि अब हाल ही में सोशल मीडिया पर वह बहन करिश्मा कपूर खान खान के साथ नजर आई थी और दोनों के फोटो को दर्शक काफी संख्या में पसंद भी कर रहे हैं. करीना ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. शुरूआत में करीना कपूर खान को सफलता नहीं मिली थी, हालांकि धीरे-धीरे करीना द्वारा अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीत लिया गया और एक से एक सुपरहिट फिल्मों में फिर उन्होंने काम किया. जल्द ही वे अंग्रेजी मीडियम और गुड न्यूज में नजर आने वाली है. 

Saaho की शूटिंग खत्म कर श्रद्धा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

लम्बे ब्रेक के बाद ईशान खट्टर ने साइन की दो फिल्में!

रिलेशन में रह चुकी हैं अनन्या पांडेय, किया खुलासा

युवराज की पार्टी में कुछ इस अंदाज में पहुंची उनकी एक्स, देखें फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -