'राजू गरी गाधी 3' में काम करने से तमन्ना ने किया इंकार, ये है वजह

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को फिल्म 'राजू गरी गाधी 3' ऑफर हुई थी, लेकिन खबर ये है कि उन्होंने इसमें काम करने से इंकार कर दिया है. इस फिल्म के लॉन्च के दौरान उन्होंने इस फिल्म से वॉक आउट करते कर लिया है. अब इसका कारण क्या है इसी के बारे में जानकारी सामने आई है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कहानी के कारण उन्होंने इस फिल्म से दुरी बना ली है. 

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म की कहानी दोबार से लिखी गई जो पहले वाली कहानी से बिल्कुल अलग है.  इसकी वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया है. तमन्ना ने  इस  फिल्म में काम करने के लिए इसलिए हामी भरी थी क्योंकि ये उन्हें बताया गया था कि इस फिल्म की कहानी महिलाओं के विषय पर आधारित होगी. लेकिन इस बारे में निर्देशक ने अब तक कुछ नहीं कहा है. इससे पहले इस फिल्म में बनें रहने के लिए तमन्ना से काफी अप्रोच भी किया था. 

बता दें, तमन्ना भाटिया के इस फिल्म में काम ना करने पर फिल्म निर्देशक क्या निर्णय लेंगे इसका सभी दर्शक अब इंताजर कर रहे हैं. इस फिल्म में क्या वह नई साउथ की फिल्म को कास्ट करेंगे या फिर दोबारा से तमन्ना के साथ पूरानी कहानी के साथ काम करने पर मजबूर हो जाएंगे. ये फिलहाल कहा नहीं जा सकता. इसके अलावा तमन्ना के हाथों में फिल्म 'बोले चुड़ियां' हैं. इसमें उनके साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हैं. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.  

तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, एक दिन सब कुछ....'

हवा में धुंआ उड़ाते नजर आए बिपाशा के पति, तो एक्ट्रेस ने किया जोरदार कमेंट

एयरफोर्स अफसर का रोल निभाएंगे इमरान हाश्मी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -