सोशल मीडिया पर छाया निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये गाना

भोजपुरी फिल्म उद्योग इन दिनों बेहतरीन तरक्की कर रही हैं। जहां एक ओर भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में होने लगी हैं। वहीं दूसरी ओर इस उद्योग से जुड़े सितारों की फैन फॉलोइंग भी रफ़्तार से बढ़ रही है। वहीं सिनेमा में शानदार धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे तथा दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही में इस जोड़ी का एक बेहतरीन सांग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस सांग में निरहुआ तथा आम्रपाली धमाकेदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं। विशेष बात ये भी है कि दोनों ने ये डांस तथा रोमांस ने इस सांग को सुपरहिट बना दिया है।

वही ये सांग बहुत पुराना है किन्तु आज तक ऑडियंस की पसंद बना हुआ है। भोजपुरी सिनेमा में दोनों की ये जोड़ी पूर्व में भी कई सांग्स में शानदार परफॉर्मेंस देती दिखाई दे चुकी हैं। यूं तो इस जोड़ी के करीब हर सांग को ही बहुत पसंद किया जाता है किन्तु निरहुआ-आम्रपाली के भोजपुरी गाने- 'सामान चुनमुनिया' को लोगों को कुछ अधिक ही प्यार मिला है। इस सांग को अब तक 12,877,682 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। मतलब इसे 1 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है। 

वही इस भोजपुरी सांग में निरहुआ-आम्रपाली समुंदर के किनारे रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं भोजपुरी सांग पर इन दोनों के जबरदस्त ठुमके भी सभी को बहुत पसंद आ रहे हैं। यही वजह है कि ये सांग आए दिन सोशल मीडिया पर छाया रहता है। इस सांग को इंदु सोनाली ने गाया है जबकि इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं तथा संगीत ओम झा ने दिया है। सांग में आम्रपाली दुबे तथा निरहुआ की बेहतरीन केमिस्ट्री ऑडियंस का दिल जीत रही है। इसी के साथ इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

सामने आई आर माधवन और अनुष्का की इस फिल्म की रिलीज़ डेट

100 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके है वेन्नेला किशोर

15 साल की उम्र में काव्या माधवन ने दी कई सुपरहिट फ़िल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -