चिंटू ने निरहुआ को लेकर दिया बड़ा बयान
चिंटू ने निरहुआ को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

दिनेशलाल यादव निरहुआ की हार पर भोजपुरी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा कि यह जनता का जनादेश है. दिनेशलाल यादव निरहुआ के लिए यह जनादेश जीत से भी कम नहीं है, क्‍योंकि वे जिस जगह से लड़ रहे थे. वहां बहुत बड़ी लड़ाई थी. दिनेशलाल यादव निरहुआ के अलावा वहां से लड़ने की कोई हिम्‍मत भी नहीं करता. आजमगढ़ में उन्‍होंने काफी प्रयास और मेहनत किया। यह शुरूआत है. मुझे विश्‍वास है कि अगली बार वे पूरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ेंगे और डबल स्‍पीड के साथ मंजिल पाकर रहेंगे. मालूम हो र्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव से 259874 वोटों से दिनेशलाल यादव आजम गढ़ सीट पर यूपी के पराजित है.

‘तोहर दे ह की डनलप की गदा’ का फर्स्ट लुक आया सामने, हुआ वायरल

इस बार भी कमाल का आगमन मोदी जी का हुआ है. उनसे हम उज्‍जवल भारत की कामना करते हैं। युवाओं का भविष्‍य बेहतर होने वाला है. चिंटू ने दिल्‍ली भाजपा के अध्‍यक्ष सह फिर से जीत कर आये मनोज तिवारी मृदुल को भी बधाई दी और कहा कि उन्‍होंने मनोज तिवारी के साथ अंतिम फिल्‍म ‘देवरा भईल दिवाना’ की थी, जो बेहद खूबसूरत फिल्‍म थी. बहुत मजा आया था. मेरी इच्‍छा है कि उनको मिलकर बधाई दूं। उनके लिए मेरी दुआ है और प्‍यार है. उन्‍होंने भोजपुरी को स्‍टारडम दिया है. वे हमसब के सम्‍मानीय हैं। ये बहुत खुशी के बाद है कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री से लोग राजनीति में जाकर समाज की सेवा के लिए आगे आ रहे हैं. हम जो सिनेमा में सोशल मैसेज देते हैं, काम करने का मौका उस पर समाज में जाकर मिल रहा है.

'अरविन्द अकेला कल्लू' ने बीजेपी की जीत पर बनाया दमदार गाना, इतने मिले व्यु

भोजपुरी मेगा स्‍टार रवि किशन को गोरखपुर से विजयी चिंटू ने कहा कि रवि किशन के लिए नई चुनौती है, क्‍योंकि वे पहली बार संसदीय राजनीति में इंट्री कर रहे हैं. रवि जी को ऐतिहासिक जीत मिली है. वे भोजपुरी सिनेमा के लीजेंड्री एक्‍टर हैं। यह भोजपुरी सिनेमा के लिए गर्व की बात है. भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलरिटी को लिमिटेशन में बांधने वालों को जवाब है. हर लोगों के दिल में बसता है भोजपुरी, जिस वजह से जनता ने उन्‍हें चुना है. भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोगों के लिए यह एक रास्‍ता भी खोलता है देश सेवा के लिए. चिंटू ने जातिवाद पर चोट किया और कहा कि लोग जातिवाद से हट कर वोट किया।. जातिवाद ने हमेशा देश को पछाड़ कर रखा था. उससे देश आगे निकला है. एक होकर सबों ने वोट किया है. जो देश हित में है.

'संभावना सेठ' का लेटेस्ट फोटो आया सामने, हॉट अंदाज में डांस करती आई नज़र

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि चिंटू की भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ 21 जून को रिलीज होने वाली है, जिसके डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. लेखक राजेंद्र भारद्वाज, संकलन लाल जी यादव, गीत प्यारे लाल यादव, आज़ाद सिंह, सुमित चंदवंशी, संदीप साजन, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं. डायलॉग लालजी यादव और इ एम पी किशोर कुमार डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश,  का है.

आज से 'दिलवर' बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में मचा रही गर्दा

निरहुआ का चला जादू, फिर भी मिली करारी हार

'पवन सिंह' का ये गाना इंटरनेट पर छाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -