निरहुआ का चला जादू, फिर भी मिली करारी हार
निरहुआ का चला जादू, फिर भी मिली करारी हार
Share:

(Lok Sabha Elections 2019) का जनादेश लोक सभा चुनाव 2019 सामने आ चुका है. देश ने बीजेपी सरकार की सत्ता में फिर से वापसी कराई है. पीएम मोदी की सुनामी में इस बार कई राज्यों के राजनीतिक किले ढह गए हैं. तो कहीं पर मोदी लहर के बावजूद लोगों ने अपने प्रिय नेताओं की साख बचा ली है. ऐसा ही रिजल्ट आजमगढ़ सीट पर देखने को मिला है. जहां पर सपा नेता अखिलेश यादव के सामने टिक पाने में भोजपुरी सुपरस्टार 'निरहुआ' नाकाम रहे. 

'रानी चटर्जी ' का डांसिंग वीडियो हुआ वायरल

भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' को 2 लाख 59 हजार वोटों से हरा आजमगढ़ सीट पर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिया है. भोजपुरी सुपरस्टार 'निरहुआ' और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच आजमगढ़ सीट पर मुकाबला काफी रोचक रहा. भोजपुर सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की पॉपुलैरिटी को बीजेपी ने यूपी में भुनाने की कोशिश तो की लेकिन वो कामयाब नहीं रही. मुस्लिम और यादव समुदाय का वोट इस सीट पर निर्णायक साबित हुआ और जाने-माने नेता अखिलेश यादव को जीत का ताज उन्होंने वहां की जनता ने पहनाया है.

इस दिन भोजपुरी फिल्म 'वायरस' होगी रिलीज़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2014 के लोकसभा चुनाव में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव विजयी हुए थे. उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार रमांकात यादव को हराया था. मुलायम सिंह इस बार मैनपुरी से चुनाव लड़े जबकि रमाकांत यादव कांग्रेस के टिकट पर भदोही से चुनाव मैदान में थे. मैनपुरी लोकसभा सीट पर आमने-सामने के मुकाबले में सपा के संरक्षक पांचवी बार जीत मुलायम सिंह यादव ने लगातार हासिल की है.

'संभावना सेठ' का लेटेस्ट फोटो आया सामने, हॉट अंदाज में डांस करती आई नज़र

‘तोहर दे ह की डनलप की गदा’ का फर्स्ट लुक आया सामने, हुआ वायरल

गोंडा शहर का नाम ये भोजपुरी अभिनेत्री करना चाहती है रोशन 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -