आज से 'दिलवर' बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में मचा रही गर्दा
आज से 'दिलवर' बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में मचा रही गर्दा
Share:

फिल्‍म ‘दिलवर’ 24 मई से बिहार, झारखंड के सिनेमाघरों में युवा दिलों की धड़कन सुपरस्‍टार अरविन्द अकेला कल्‍लू की बेहद रोमांटिक रिलीज की जाएगी. यह फ़िल्म कल्लू दिल के बहुत करीब है।केंद्रीय भूमिका में अरविन्द अकेला कल्लू और लूलिया गर्ल निधि झा की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों का काफी मनोरंजन करने वाली है. सिनेप्रेमियों के लिए यह जोड़ी एक नया सरप्राइज पैक्ड होगी. इस फिल्‍म की कहानी इतनी रूहानी है कि किसी को भी मोहब्‍बत हो जायेगी. फ़िल्म के ट्रेलर में भी कल्‍लू और निधि की केमेस्‍ट्री काफी अच्‍छी लग रहा है. यह फिल्म दो प्रेमियों के प्रेम पर आधारित है, अपने प्यार को पाते जिसमें वे सामाजिक परिस्थितियों से लड़ते हुए हैं.

'रानी चटर्जी ' का डांसिंग वीडियो हुआ वायरल

अपने भोजपुरी के दर्शकों से अरविन्द अकेला कल्लू ने कहा कि जब भी फिल्‍म रिलीज हो, आप जरूर सिनेमाघरों में जाकर देखें. यह फिल्‍म पूरी तरह से साफ सुथरी और फैमली फ्रेंडली है. इसलिए अपने परिवार के साथ जायें.

इस दिन भोजपुरी फिल्म 'वायरस' होगी रिलीज़

भोजपुरी फिल्म ‘दिलवर’ निर्मात्री चांदनी श्रीवास्तव ने ए 2 जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया हैं. निर्देशक सुनील मांझी हैं। लेखक पिंकू दूबे हैं. संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं. फिल्म के मुख्य कलाकार अरविन्द अकेला कल्लू, निधि झा के साथ विमल पांडेय, अंजली बनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडेय, अनूप अरोड़ा, कृष्ण कुमार, महेश आचार्य और नीलम पांडेय आदि हैं. मेहमान भूमिका में ऋतू सिंह हैं. अपनी अदाकारी का जलावा बिखेरते नजर आ रहे है.

'संभावना सेठ' का लेटेस्ट फोटो आया सामने, हॉट अंदाज में डांस करती आई नज़र

‘तोहर दे ह की डनलप की गदा’ का फर्स्ट लुक आया सामने, हुआ वायरल

गोंडा शहर का नाम ये भोजपुरी अभिनेत्री करना चाहती है रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -