'पवन सिंह' का ये गाना इंटरनेट पर छाया
'पवन सिंह' का ये गाना इंटरनेट पर छाया
Share:

‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में स्‍क्रीन शेयर करते आखिरकार लंबे समय बाद पावरस्‍टार पवन सिंह और काजल राघवानी एक साथ फिल्‍म मे नजर आएंगे. इस फिल्‍म का एक और गाना 'मेहरारी के सुख नाही देबू' यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया, जिसे अब तक 2,227,019 बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि इन दोनों का गाना 'छलकत हमरो जवनियां' भोजपुरी की सबसे बड़ी हिट रह चुकी है, जिसके बाद अब इंटरनेट पर धमाल पवन और काजल फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के गाने 'मेहरारी के सुख नाही देबू' से मचा रहे हैं. दर्शको की और से गाने को बहुत सराहा जा रहा है.

प्रिंस सिंह राजपूत और रूपा सिंह का आइंटम नंबर मे दिखा नया अवतार

आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, प्रीति विस्‍वास भी नजर इस फिल्म में काजल के अलावा आएंगे, लेकिन सबकी नजर पवन सिंह और काजल की केमिस्‍ट्री पर होगी. उधर, फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को लेकर पवन सिंह काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है. उन्होंने कहा कि ट्रेलर की तरह फिल्‍म भी बेहतरीन बनी है और मेरा किरदार इसमें अब तक के सभी किरदार से अलग है. मैंने इस फिल्‍म में अलग–अलग तरीके के एक्‍शन स्‍टंट किए हैं. साउथ से आने वाले एक्‍शन डायरेक्‍टर एस मलेश को धन्‍यवाद कहना चाहूंगा, क्‍योंकि उन्‍होंने मुझसे एक से एक शानदार स्‍टंट करने के लिए प्रेरित किया. जिसकी एक झलक आपको ट्रेलर में मिलेगी. आपको पूरी फिल्मो को देखना होगा.

'रानी चटर्जी ' का डांसिंग वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'मैंने उनको सजन चुन लिया' इस साल ईद पर रिलीज होगी. यह फिल्म दर्शकों के लिए पवन सिंह व फिल्म टीम की तरफ से ईद का तोहफा है. भोजपुरी फिल्म जगत में आए दिन अपने टाइटल और गाने को लेकर सुर्खिया बटोर रही अम्बर खुशी फिल्म इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' ने रिलीज से पहले ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस और सिनेप्रेमियों पर गर्मी बढ़ा दिया है. म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से इस फिल्म के ट्रेलर और बैक टू बैक रिलीज हुए गानों को इतना ज्यादा पसंद किए जाने के साथ-साथ लोगों में बेसुमार उत्साह पैदा फिल्म देखने के लिए कर दिया है.

'संभावना सेठ' का लेटेस्ट फोटो आया सामने, हॉट अंदाज में डांस करती आई नज़र

‘तोहर दे ह की डनलप की गदा’ का फर्स्ट लुक आया सामने, हुआ वायरल

गोंडा शहर का नाम ये भोजपुरी अभिनेत्री करना चाहती है रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -