'अरविन्द अकेला कल्लू' ने बीजेपी की जीत पर बनाया दमदार गाना, इतने मिले व्यु
'अरविन्द अकेला कल्लू' ने बीजेपी की जीत पर बनाया दमदार गाना, इतने मिले व्यु
Share:

इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पत्थर के सनम' को लेकर काफी व्यस्त युवा दिलों की धड़कन भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू चल रहे हैं. अपनी आवाज से भोजपुरी दर्शकों की दिलों में कल्लू अपनी शानदार अभिनय के अलावा राज करते हैं. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभी चुनाव 2019 में बंपर जीत हासिल की है और इसी मौके पर कल्लू ने पीएम मोदी के लिए भोजपुरी में एक दमदार गाना बना डाला है. इस गाने के बोल 'बन गईल मोदी सरकार' है. आदिशक्ति फिल्म द्वारा रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक 2,152,006 बार देखा जा चुका है. गाने के बोल इतने दमदार हैं कि यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. बता दें, इससे पहले जिसके बोल हैं 'भारत मां का बेटा है नाम के लिरिक्स का पीएम मोदी के लिए पवन सिंह ने भी एक वीडियो बनाया था.

'रानी चटर्जी ' का डांसिंग वीडियो हुआ वायरल

उनकी फिल्म 'पत्थर के सनम' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल सोशल साइट्स से रिलीज किया गया, जो रिलीज होते ही काफी वायरल हो रहा है. ट्रेलर में कल्लू का नया अवतार देखने को मिल रहा है. उनका जबरदस्त अभिनय और रोमांचक स्टंट काफी लाजवाब है. फिल्म में नई एक्ट्रेस यामिनी सिंह भी कमाल की लग रही हैं. कल्लू और यामिनी की यह खूबसूरत जोड़ी पर्दे पर कमायत ढाने वाली है. यह फिल्म एक दम साफ सुथरी और सम्पूर्ण पारिवारिक है, दर्शक एक साथ बैठकर जिसे हर वर्ग के देख सकते हैं. 

इस दिन भोजपुरी फिल्म 'वायरस' होगी रिलीज़

अरविंद अकेला कल्लू इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उनका मानना है कि यह फिल्म भोजपुरिया दर्शकों के बीच मील का पत्थर साबित होगी. चूंकि हर एंगल से यह फिल्म बेस्ट है. इसे दर्शक अपने परिवार के साथ मिल बैठकर देख सकते हैं. फिल्म के गाने और संवाद बहुत ही मधुर व कर्णप्रिय हैं. गौरतलब है कि राजघराना फिल्म्स प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म 'पत्थर के सनम' के निर्माता आदित्य कुमार झा हैं. निर्देशक नीरज रणधीर हैं. सह निर्माता अमित कुमार हैं. कथा, पटकथा व संवाद प्रवीण चन्द्र ने लिखा है. संगीतकार रजनीश मिश्रा व छोटे बाबा बसही तथा गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, नृत्य कानू मुखर्जी, मारधाड़ हीरालाल यादव, कला नागेन्द्र दूबे, संकलन संतोष हरावड़े रजनीश मिश्रा, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, इरशाद खान सिकंदर हैं. छायांकन आर आर प्रिंस, ने अपना इस गाने मे योगदान दिया है.

'संभावना सेठ' का लेटेस्ट फोटो आया सामने, हॉट अंदाज में डांस करती आई नज़र

‘तोहर दे ह की डनलप की गदा’ का फर्स्ट लुक आया सामने, हुआ वायरल

गोंडा शहर का नाम ये भोजपुरी अभिनेत्री करना चाहती है रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -