सुनसान सड़क पर कार में तांडव करती हवस, फिर एक और दामिनी हुई शिकार
सुनसान सड़क पर कार में तांडव करती हवस, फिर एक और दामिनी हुई शिकार
Share:

नई दिल्ली : 16 दिसंबर 2012 ये वो तारीख है जिसने पुरे देश को शर्मसार किया था और ये तारीख हर साल उस कांड की याद दिला देती है. जहा कुछ दरिन्दों ने फिजोथैरेपिस्ट को अपनी हवस का शिकार बनाया था उस निर्भया कांड ने पुरे देश को झंझोड़ कर रख दिया. उस घटना ने सरकार को महिलाओ के लिए कड़ी सुरक्षाओं का इंतज़ाम करने पर मजबूर कर दिया था.

आज उस रेप कांड को 4 साल पुरे हो गये है लेकिन राजधानी दिल्ली में बलात्कार जैसी घटनाये थमने का नाम नही ले रही है. एक बार फिर 16 दिसम्बर को आज एक ओर लड़की रेप का शिकार हुई है. दिल्ली के मोतीबाग इलाके में कार में लड़की का रेप किया गया है. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. बता दे कि रात 9 बजे के आसपास पीड़िता एम्स अस्पताल के बाहर बस का इंतजार कर रही थी तभी एक कार उसके पास आकर रुकी और ड्राइवर ने उसे नोएडा छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया.

महिला ने आरोप लगाया है कि देर रात 11 से 12 बजे के बीच मोतीबाग के पास आरोपी ने अपनी गाड़ी खड़ी की और फिर डरा धमकाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. किसी तरह लड़की पुलिस के पास पहुंची और फिर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को धर दबोचा. पीड़िता ने ये भी बताया कि जिस कार के अंदर लड़की का रेप किया उस कार पर गृह मंत्रालय का स्टिकर भी लगा हुआ था. आपको याद हो की आज ही के दिन 2012 में निर्भया के साथ बस के अंदर गैंगरेप हुआ था. जिसकी सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चल रही है.

कहा- तुझसे शादी कर लूंगा और फिर हर दिन लूटता रहा उसकी इज्जत

राजधानी में वहशी दरिंदो ने विदेशी महिला को बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -