राजधानी में वहशी दरिंदो ने विदेशी महिला को बनाया हवस का शिकार
राजधानी में वहशी दरिंदो ने विदेशी महिला को बनाया हवस का शिकार
Share:

 नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में महिलाओ की सुरक्षा को लेकर कई कड़े कदम उठाये जा रहे है. लेकिन जब भी न्याय की बात  की जाती है तब सभी जुबा पर बस यही सवाल होता है कि आखिर न्याय कहा है. चौकाने वाली बात तो यह कि इन हवस के दरिंदो ने विदेश से हिंदुस्तान घूमने आई महिलाऔ को भी अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया. यु तो भारत में अपने मेहमानों को भगवान का दर्जा दिया जाता है और वही इस तरह कि घटना देश का सर झुका देती है.

भारत घूमने आई विदेशी महिला पीड़ित कुछ दिन दिल्ली रुकी और फिर वह वापस अपने देश अमेरिका चली गई थी. वहां जाकर पीड़िता ने अपनी मां को उसके साथ हुए इस अपराध के बारे में बतया.जिसके बाद पीड़िता की मां ने उन आरोपियों को सजा दिलवाने का फैसला किया.  पीड़िता ने एक एनजीओ की मदद से लॉ फर्म से संपर्क किया.जिसके बाद घटना की पूरी जानकारी दिल्ली पुलिस को मेल के जरिये बताई. साथ ही इस संबंध में यूएस एंबेसी को भी जानकारी दी गई. दिल्ली पुलिस ने 3 दिसंबर को मामला दर्ज किया.

आपको बता दे कि इस घटना पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने दिल्ली के एलजी और अमेरिका में भारत के राजदूत से बात की. उन्होंने इस मामले में सख्त एक्शन लिए जाने पर जोर दिया है. साथ ही उन्होंने अमेरिका में भारत के राजदूत को निर्देश देते हुए कहा कि ,'भारतीय राजदूत पीड़ित महिला से जल्द संपर्क करें और उसे आश्वस्त करें कि दोषी बख्शे नहीं जाएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -