इस टीवी अभिनेता ने सलमान खान जैसे सुपरस्टार को दिया खुला चेलेंज
इस टीवी अभिनेता ने सलमान खान जैसे सुपरस्टार को दिया खुला चेलेंज
Share:

एकता कपूर का नया शो 'कयामत की रात' इन दिनों काफी चर्चा में चल रहा है, इस शो में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और अभिनेता विवेक दहिया मुख्य भूमिका में है. एकता कपूर का ये शो एक हॉरर शो है. इस शो में राक्षस के रूप में टीवी के जाने माने अभिनेता निर्भय वाधवा निभा रहे है. शो को लेकर निर्भय वाधवा काफी चर्चा में चल रहे है.

उनका कहना है कि वह कोई भी सोलो फिल्म करना चाहते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि अगर कोई बड़ा कलाकार उनके साथ काम करेगा, तो वह उनके किरदार पर भारी पड़ेगा. जी हां मतलब टीवी के इस मशहूर अभिनेता निर्भय वाधवा ने सभी कलाकारों को खुला चेलेंज दिया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं ऐसी फिल्म करना चाहता हूं जिसमें, मेरे अलावा कोई बड़ा कलाकार न हो, क्योंकि किसी बड़े कलाकार के होने से मेरा किरदार छिप जाएगा, और मैं स्टंट-आधारित फिल्में करना चाहता हूं और पेशेवर फाइटर्स के साथ लड़ना चाहता हूं. बता दे कि एकता कपूर के इस नए शो में भी निर्भय एक नेगेटिव भूमिका में दिखाई देने वाले है.

निर्भय वधवा, करिश्मा तन्ना, विवेक दहिया के आलावा भी शो में टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़, और दलजीत कौर जैसे बड़े स्टार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है. गौरतलब है कि निर्भय वाधवा छोटे परदे के एक मशहूर कलाकार है जो इस सीरियल से पहले भी 'महाभारत', 'संकटमोचन महाबली हनुमान' और 'कर्मफल दाता शनि' जैसे पौराणिक सीरियल्स में नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

'जेठालाल' से मिलने के लिए घर से भागकर मुंबई पहुंचे दो बच्चें

ग्रीस में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं मंदिरा बेदी

90 किलो से 78 किलो का हो गया बिग बॉस का यह एक्स-कंटेस्टेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -