'जेठालाल' से मिलने के लिए घर से भागकर मुंबई पहुंचे दो बच्चें
'जेठालाल' से मिलने के लिए घर से भागकर मुंबई पहुंचे दो बच्चें
Share:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' तो शुरुआत से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है और यही आलम है कि पिछले 10 सालों से आज तक इस शो की लोकप्रियता कम नहीं हुई है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कहानी तो सभी का खूब मनोरंजन करती है लेकिन इसके साथ ही शो के सभी कलाकार भी दर्शकों के फेवरेट है. सबसे ज्यादा किसी किरदार को अगर दर्शक पसंद करते है तो वो है जेठालाल और दया बेन.

हाल ही में ऐसी खबर मिली है कि जेठालाल से मिलने के लिए उनके दो फैंस घर से भाग गए. जी हाँ.... अक्सर फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स से मिलने मुंबई आते है लेकिन जेठालाल के ये फैंस मिलने के लिए अपने घर से ही भाग आए. सूत्रों की माने तो 14 और 13 साल के दो बच्चे अपने घर पर बिना बताए ही राजस्थान से मुंबई के लिए निकल गए. दोनों ने बस से मुंबई आना डिसाइड किया था.

दोनों बच्चे जब मुंबई के पवई इलाके में पहुंचे तो वहां जाकर वो आसपास के सभी लोगो से जेठालाल के घर का पता पूछने लगे. इसके बाद एक आदमी ने इन बच्चों के बारे में पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों से पूछताछ शुरू कर दी तब जाकर सारा मामला सामने आया.

पुलिस ने बताया कि, दोनों बच्चें आठवीं और छठी क्लास में पड़ते है. वो दोनों ही तारक मेहता... शो रोजाना देखते है और जेठालाल यानी दिलीप जोशी उन्हें बहुत पसंद है. इसलिए वो अपने घरवालों को बिना बताए ही राजस्थान से मुंबई बिना किसी को बताए भागकर आ गए. फ़िलहाल पुलिस इन दोनों बच्चों के माता-पिता से संपर्क करने का प्रयास कर रही है.

रियलिटी शो में इस टीवी एक्टर ने किया हीलियम अटैक, सभी लोग हंसकर हुए लोटपोट

जन्मदिन पर एकता कपूर ने किए दो नेक काम, ऐसे सेलिब्रेट हुआ बर्थडे बैश

इस एक्ट्रेस से मनचले ने पूछा- एक रात का कितना लोगी? बदले में दिया घटिया जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -