निर्भया कांड: पीड़िता के आरोपी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, माँ को न्याय की आशा
निर्भया कांड: पीड़िता के आरोपी पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, माँ को न्याय की आशा
Share:

नई दिल्ली: निर्भया दुष्कर्म और हत्याकांड में आरोपी अक्षय कुमार सिंह की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार यानी 17 दिसंबर 2019 को सुनवाई करने वाला है. जंहा इस बात का पता चला है कि सीजेआई एसए बोबडे, जस्टिस आर भानुमति और जस्टिस अशोक भूषण की बेंच इस याचिका पर सुनवाई की जाएगी. जंहा अदालत का फैसला आने से पहले निर्भया की मां आशा देवी का बयान आया है. निर्भया की मां ने कहा है कि हमें विश्वास है कि हमें न्याय मिलेगा क्योंकि हमारे पास कोई अन्य विकल्प नहीं है. लेकिन अगर कुलदीप सेंगर(उन्नाव रेप कांड में दोषी करार) और निर्भया के चारों आरोपियों को फांसी होती है तो समाज में एक कड़ा संदेश जाएगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है अक्षय के वकील ने दलील दी है कि प्रदूषण के चलते वैसे ही दिल्ली में लोगों की जिंदगी कम हो रही है, इसलिए उसकी मौत की सजा पर पुनर्विचार किया जाए. बेंच पीड़िता की मां की अर्जी पर भी सुनवाई करेगी. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उन्होंने शीर्ष कोर्ट से अक्षय की याचिका न स्वीकार करने की अपील की है. सुप्रीम कोर्ट इसी साल 9 जुलाई को इस मामले के तीन और दोषियों मुकेश, पवन गुप्ता और विनय शर्मा की पुनर्विचार याचिका खारिज चुका है. चारों को 2017 में मौत की सजा सुनाई गई थी.

बरेली: मुंह में कपड़ा ठूंसकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, फिर हिमचाल ले जाकर...

जेनेलिया ने खास अंदाज में किया रितेश देशमुख को बर्थडे विश, लिखा- हमेशा मेरे साथ रहने वाले मेरे प्यार...

हनी ट्रैप: 6 महिलाओं के खिलाफ दर्ज हुआ 400 पन्नों का आरोप पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -